Adipurush Released: 'Adipurush' को स्क्रीनिंग करने से पहले थिएटर मालिकों ने वीर बजरंगी की आरक्षित सीट को फूलों से सजाया

Adipurush Released Today: प्रभास और कृति सेनन की  मेथेलॉजिकल फिल्म 'Adipurush' आखिरकार आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो हीं गई। इस बीच आज सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। इस फिल्म को 2 डी और 3 डी में रिलीज किया गया है। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Adipurush Released: ओम राउत की डायरेक्शन में बनी माइथोलॉजिकल ड्रामा 'आदिपुरुष' (Adipurush) आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। ओपनिंग डे पर फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। रिलीज से पहले फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी  देखने को मिली है जिसके बाद ओपनिंग डे पर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई देखने की उम्मीद है।

'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने भगवान राम का रोल प्ले किया है और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) ने माता सीता का रोल प्ले किया है और लंका पति रावण का रोल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने निभाया है वहीं वीर बजरंगी का रोल देवदत नाग (Devadat Nag) ने प्ले किया है।

हर थिएटर में महाबली हनुमान के लिए रखी गई आरक्षित सीट-

बीते दिनों फिल्म निर्माता ने घोषणा करते हुए कहा था कि 'आदिपुरुष' (Adipurush) को दिखाने वाले सभी सिनेमाघरों में वीर हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित होगी। उन्होंने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि, हमारा यह विश्वास है कि, "जहां भगवान राम का पाठ होता है वहां हनुमान जी प्रकट होते हैं",  और इस' विश्वास का सम्मान करते हुए आदिपुरुष  को दिखाने वाले सभी थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट को आरक्षित रखा गया है।

थिएटर मालिकों ने हनुमान जी की आरक्षित सीट को फूलों से सजाया-

आज यानी गुरुवार, 15 जून को फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज होने से पहले  ट्विटर पर थिएटर मालिकों ने एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में हनुमान जी के लिए आरक्षित सीट पर भगवान राम और माता सीता और हनुमान जी की एक साथ फ्रेम वाली फोटो को विराजमान कर उन पर फूलों की पंखुड़ियां और केसरिया माला से सजाया है जो सोशल मीडिया पर सबका मन मोह रहा है। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

 

calender
16 June 2023, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो