फिल्म Jawan हिट होने के बाद शाहरुख खान का बेटे संग घर की छत में दिखें, जमकर वीडियो हुआ वायरल

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर दर्शको में भारी उत्साह थी. फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज जैसा दिखाई दे रहा था वैसे ही फिल्म शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस में अपना जलवा बिखेरा..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर दर्शको में भारी उत्साह थी. फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज जैसा दिखाई दे रहा था वैसे ही फिल्म शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस में अपना जलवा बिखेरा लेकिन अब धीरे- धीरे फिल्म का क्रेज कम होता जा रहा है.

फैंस किंग खान की तारीफ पर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुक खान का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह अपने घर की छत्त पर नजर आ रहे है. 

फिल्म हिट होने के बाद किंग खान पहली बार फैंस को नजर आएं कुछ इस प्रकार से शाहरुख खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने परिवार के साथ नजर आ रहे है, इस वीडियो में आप देख सकते है शाहरुख खान के साथ- साथ उनके बेटे आर्यन खान और सुहाना खान भी दिखाई दे रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि शहरुख खान के खान के बाहर फैंस की भीड़ लगी है और सभी जवान- जवान के नारे लगा रहे है. हालांकि वीडियो में एक्टर का चेहरा साफ नहीं है.

अगर हम शाहरुख खान की फिल्म जवान की कमाई को लेकर बात करें तो शु्क्रवार 14 सितंबर को पुरे आठ दिन इस फिल्म को रिलीज हुए हो गए है और अब हम इस फिल्म की देशभर में कमाई की बात करें तो 327.88 करोड़ रुपये कमाए है, वहीं अगर हम वर्ल्ड वाइल्ड की बात करें तो कलेक्शन की बात करें तो 600 करोड़ से ज्यादा कमाई की. 

calender
14 September 2023, 10:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो