Jawan सफल होने के बाद शाहरुख खान ने पीसी कर, फैंस को कहा- शुक्रिया, Deepika को लेकर कही ये बात

Jawan Success: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की खुशी इस समय काफी खुशी के ठिकाने नहीं है. एक्टर की फिल्म जवान पर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jawan Success: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की खुशी इस समय काफी खुशी के ठिकाने नहीं है. एक्टर की फिल्म जवान पर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं. वहीं जावान फिल्म को मिली सफलता के बाद एक्टर शाहरुख खान ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. 

जवान फिल्म अभिनेता नयनतारा ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा किया. सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि, "मैं हमेशा दक्षिण के सिनेमा का प्रशंसक रहा हूं और मेरे लिए यहां आना और पूरे देश के लिए इस सिनेमा का निर्माण करना खुशी से कहीं अधिक है, भारतीय फिल्म उद्योग में 32 वर्षों तक काम करने के लिए यह मेरे लिए सबसे बड़ी संतुष्टि है."

मुंबई में फिल्म की सफलता के बाद प्रेस इवेंट में जवां के 'जिंदा बंदा' पर कलाकारों के प्रदर्शन के दौरान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ताली बजाते हुए. जवान की सफलता के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि," बेशक, यह एक उत्सव है. बहुत कम ही हमें वर्षों तक किसी फिल्म के साथ रहने का मौका मिलता है.

 सुपरस्टार शाहरुख खान ने  कहा कि, जवान चार साल से बन रहा है - कोविड और समय की कमी के कारण लेकिन बहुत सारे थे इस फिल्म में शामिल लोग, विशेष रूप से दक्षिण से आए लोग जो मुंबई आकर बस गए और पिछले चार वर्षों से मुंबई में रहकर इस फिल्म के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, जो अब तक का सबसे कठिन काम है."

calender
15 September 2023, 08:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो