Jawan: जवान में शाहरुख के साथ काम करने के लिए दीपिका पादुकोण ने नहीं ली फीस, बताया स्पेशल रिलेशन 

दीपिका से जवान में काम करने को लेकर पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए फीस ली है? और अगर हां तो कितनी?

Akshay Singh
Akshay Singh

Jawan: रिलीज के बाद से ही शाहरुख खान की फिल्म जवान लगातार सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है. शाहरुख की यह फिल्म कमाई के तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. इस फिल्म में नयंतारा शाहरुख के साथ लीड रोल में हैं लेकिन फिल्म को लेकर दीपिका का नाम भी सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि दीपिका पादुकोण जवान में कैमियो पर नजर आ रही हैं. फिल्म में उनका एक सीन है जिसको लेकर उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इस फिल्म के लिए चार्ज किया है?

जब दीपिका से जवान में काम करने को लेकर पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए फीस ली है? और अगर हां तो कितनी? इस मसले पर दीपिका ने कहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है. उन्होंने कहा वह फिल्म 83 का हिस्सा थीं क्योंकि वह इस चीज को हाइलाइट करना चाहती थी कि एक पति की सक्सेस के पीछे उसकी पत्नी का साथ बहुत जरूरी होता है.

 उन्होंने इस दौरान शाहरुख खान के साथ अपने स्पेशल रिलेशन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख और रोहित शेट्टी के साथ उनका कोई भी स्पेशल अपीयरेंस होता है तो वह जरूर करेंगी. उनका कहना है कि वह दोनों एक दूसरे के लिए लकी चार्म हैं. 

हालांकि, इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यहां लक से ज्यादा बड़ी बात है दोनों के बीच गहरा विश्वास. उन्होंने कहा कि हम दोनों के गहरा विश्वास है और एक-दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं. बस लक केक के ऊपर की चैरी है. 

उन्होंने इस बात पर भी खुशी जाहिर की लोग वापस थिएटर्स की तरफ जा रहे हैं. उन्होंने पठान की सफलता खुशी जताते हुए कहा कि मुझे नंबर्स बहुत पसंद हैं. फिर चाहे वह स्कूल टाइम पे हों या पठान के हों. 

calender
15 September 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो