Rajasthan News: कांग्रेस ने बढ़ाया VAT, केंद्र ने घटाई कीमतें- बोले अनुराग ठाकुर

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को राजस्थान की कांग्रेस सरकार और अन्य दूसरी विपक्षी सरकारों और अन्य दूसरी विपक्षी सरकारों पर

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को राजस्थान की कांग्रेस सरकार और अन्य दूसरी विपक्षी सरकारों और अन्य दूसरी विपक्षी सरकारों पर अपने राज्यों में प्रेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाने का आरोप लगाया है. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "साढ़े चार साल आप जनता को लूटते रहे। (राजस्थान में) पेट्रोल-डीजल के दाम सबसे अधिक हैं... राजस्थान में सबसे अधिक महंगाई है जिसका मूल कारण गहलोत जी की सरकार है. आज राजस्थान में पेट्रोल पंप क्यों बंद हैं? क्यों राजस्थान के लोगों को ज्यादा पैसा देना पड़ रहा है. यह लूट की खुली छूट, यह गहलूट सरकार में है."

विशेष सत्र में 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर केंद्र सरकार द्वारा विधेयक लाए जाने की अटकलों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "'एक राष्ट्र, एक चुनाव' देशहित में है. अभी 5 राज्यों में चुनाव आएंगे और कुछ महिने पहले चुनाव होकर हटे हैं. अगर पूरे साल चुनावों में लगे रहने की जगह अगर 5 साल में एक बार चुनाव होते हैं तो पैसा, समय बचता है और देश को आगे बढ़ने का अवसर मिलता है."

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, राजस्थान और अन्य कांग्रेस और विपक्ष शासित राज्यों में सरकारों ने अपना VAT बढ़ाया, भाजपा शासित राज्यों ने कम किया है. राजस्थान के श्रीगंगानगर में लोग पंजाब में जाकर पेट्रोल-डीजल भराते हैं और वहां लोगों को अपने पंप बंद करने पड़ गए. कम से कम 300 पेट्रोल पंप इसकी वजह से बंद हुए हैं.
 

calender
15 September 2023, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो