Rajasthan Crime News: कोटा में Neet की तैयारी कर रही एक 16 साल की नाबालिग ने दी जान, इस साल का 25वां मामला

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा में यह इस साल का 25वां मामला है. जहां पर Neet की तैयारी कर रही एक 16 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर अत्महत्या कर ली. इससे पहले भी कई ऐसे मामले आए हैं जिन्होंने पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • राजस्थान के कोटा में यह इस साल का 25वां मामला है.

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा में इस तरह के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. यह मामला इस साल का 25वां मामला है जब एक नाबालिग छात्रा ने पंखे से लटक कर खुद को मौतो के घाट उतार दिया, इससे पिछले महीने में तीन छात्रों ने पंखे से लटक कर खुदकुशी की थी. जिसके बारे में पुलिस में भी जांच की थी, राजस्थान के कोटा में छात्रों की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर महीने कभी छात्र तो कभी छात्रा फांसी लगाकर पंखे से लटक कर अपनी जान दे रहे हैं. 

16 साल की नाबालिग ने की पंखे से लटक कर खुदकुशी

कोटा में छात्रों की आत्महत्या का मामला लगातार सामने आ रहा है. ऐसे में एक और नया मामला कोटा से आया है जहां पर Neet की तैयारी कर रही 16 साल की छात्रा ने अपनी जान दे दी है. पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि Neet की तैयारी कर रही 16 साल की नाबालिग झारखंड के रांची की रहने वाली है.

वह विज्ञान नगर इलाके में रह कर पढ़ाई कर रही थी. नाबालिग की पहचान रिता सिंह के नाम से की गई है. शव को मोर्चरी में रखा गया है और विज्ञान नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

इससे पहले भी किया छात्रा ने सुसाइड

इस घटना से पहले राजस्थान के भीलवाड़ा से भी सुसाइड का एक मामला सामने आया था. यहां ज्यूडिशियरी सर्विस की परीभा में फेल होने के डर से एक युवती ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था. इस युवकी की पहचान 28 साल की आकांक्षा के रूप में की गई थी. इसके साथ ही वहां से सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला था. जिसमें लिखा था कि मैने बहुत कोशिश की पास होने की लेकिन मैं फेल हो गई, मुझे माफ कर देना भैया, मम्मी पापा मुझमें अब हिम्मत नहीं बची है.

calender
13 September 2023, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो