Rajasthan : राजस्थान में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस की टक्कर, हुई 11 लोगों की मौत 20 गंभीर रूप से घायल

Rajasthan : राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों ने अपनी जानें गंवा दीं. साथ ही 20 से अधिक लोग घायल हो गए .

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों मौत और 20 से अधिक लोग हुए घायल

Rajasthan : राजस्थान के भरतपुर  जिले में बुधवार  आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ जहां पर एक ट्रक और बस में जोरदार टक्कर होने से 11 लोगों ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया. साथ ही 20 से अधिक लोगों की हालत काफी गंभीर है. हादसा होते ही वहां मौजदू लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल  व्यक्तियों को वाहन से बाहर निकाला और जल्द से जल्द  अस्पताल में भर्ती कराया. 

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस गुजरात से मथुरा होकर जा रही थी. जयपुर-आगरा के हाइवे पर बस अचानक से खराब हो गई. जिसके चलते वह बीच रास्ते में रुक गई. काफी कोशिश के बाद जब बस नहीं चली तो ड्राइवर बस से नीचे उतर गया और खुद ही बस को सही करने की कोशिश काफी समय तक करता रहा.  जैसे ही ड्राइवर बस को सही कर रहा था  तभी पीछे से आए ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी.

बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

 बस और ट्रक में टक्कर होते ही 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई इसके साथ ही 20 से अधिक लोग इस हादसे में घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि बस और ट्रक में मौजूद सभी लोगों घायल हो गए. तुरंत ही वहां पर चीख-पुकार मचने लगी. वहां मौजूद लोगों ने तुंरत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्तियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही अन्य लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गुजरात से होकर मथुरा जा रही थी बस

पुलिस ने बताया कि बस गुजरात के भावनगर से चलकर जयपुर से  भरतपुर होते हुए उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी. सुबह करीब 5 बजे यह हादसा घटित हुआ मरने वालों में से 6 महिलाएं और 5 पुरुष बताए जा रहे हैं. सभी यात्रियों को एंबुलेस के जरिए अस्पताल लाया गया जहां पर इलाज के दौरान 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही 20 से अधिक लोगों की हालत काफी गंभीर है. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calender
13 September 2023, 08:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो