Rajasthan: कांग्रेस MLA ने गहलोत के खिलाफ खोला मोर्चा, मुंडन के बाद CM को बाल भेजने का कर दिया ऐलान

Bharat Singh Shaves Head: सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भरत सिंह एक पत्र के साथ अपने बाल सीएम अशोक गहलोत को सौंपेंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Congress MLA Bharat Singh: राजस्थान में कांग्रेस नेता अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है. कोटा जिले के सांगोद से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने अपना सिर मुंडवा लिया है. भरत सिंह पत्र के साथ अपने बाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेंट करने की तैयारी कर रहे हैं. कांग्रेस विधायक अपने बाल सीएम गहलोत को कोटा आने पर देने वाले हैं. उन्होंने कहा कि अगर सीएम कोटा नहीं आते तो वह अपने बालों को डाक के जरिए मुख्यमंत्री को भेजेंगें. 

कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने एक पत्र लिखा और अपने बाल सीएम अशोक गहलोत को भेंट करने की बात कही है. भरत सिंह ने गहलोत पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगया है. उन्होंने पत्र में लिखा, "भाया के भ्रष्टाचार को आपने खुला समर्थन दिया. खान की झोपड़ियां गांव को कोटा जिले में शामिल नहीं किया. गांधीवादी अशोक गहलोत को यह शोभा नहीं देता. आपका ईमान मर चुका है." उन्होंने कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचार को संरक्षण दिया जा रहा है. तो दूसरी ओर एनजीटी, सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के नियमों और आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. 

कांग्रेस एमएलए ने कराया मुंडन

भारत सिंह ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत का ईमान मर चुका है. उन्होंने कहा, "आपके (सीएम गहलोत) ईमान के मरने पर मैं मुंडन करवा कर अपने केश आपको भेंट कर रहा हूं. कृपया यह तुच्छ भेंट स्वीकार करें. महात्मा गांधी को याद कर उनके बताए गए 'सात' पाप पर चिंतन करें. मुख्यमंत्री का ये पद स्थाई नहीं है."

जब तक मांग पूरी नहीं तब तक बाल नहीं

कांग्रेस विधायक भारत सिंह ने कहा कि जब तक खान की झोपड़ियों को कोटा में शामिल नहीं करवा लेता, तब तक मैं अपने बालों को ऐसे ही रखूंगा. उन्होंने कहा, "मेरे सिर के माध्यम से लोगों को याद रहेगा कि आखिर ये क्यों मुंडवाए गए हैं. जब कोई अपने घर का या घनिष्ठ मर जाता है तो उस समय सिर को मुंडवाया जाता है, बाल कटवाए जाते हैं. गहलोत का ईमान मर चुका है और वह मेरे बहुत करीबी हैं, इस कारण से मैंने अपने बालों को मुंडवाया है."

calender
13 September 2023, 07:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो