AI Adipurush: AI ने कुछ इस तरह बनाई 'आदिपुरुष' की कास्ट, काश! ऐसे दिखते राम-सीता और रावण

AI ने फिल्म 'आदिपुरुष' की कास्ट को री - क्रिएट कर शानदार लुक दिया है। जिनको देख लोग भी कहते नज़र आ रहें हैं की काश! फिल्म में भी इन एक्ट्रेस - एक्टर्स के लुक ऐसे ही पेश किया जाता।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

AI Adipurush: जब से फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज हुई है, लोग उसकी कास्टिंग लुक से ज़्यादा प्रभावित नहीं हुए हैं, ऐसे में AI ने फिल्म 'आदिपुरुष' की कास्ट को री - क्रिएट कर शानदार लुक दिया है। जिनको देख लोग भी कहते नज़र आ रहें हैं की काश! फिल्म में भी इन एक्ट्रेस - एक्टर्स के लुक ऐसे ही पेश किया जाता। 

प्रभास लुक 

prabhas
prabhas

यदि देखा जाये तो फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास के लुक को काफी अलग बनाया गया है, जिसमें न तो चेहरे पर कोई मुस्कान न ही तेज़ नज़र आता है। जैसा की वास्तव में राम थे। लेकिन AI ने प्रभास के राम लुक को एक दम से ही बदल दिया और वह इसमें कमाल के नज़र आ रहें हैं। 

सीता लुक 

सीता लुक 
सीता लुक 

फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सेनन के लुक को काफी अलग दिखाया गया है, लेकिन AI ने उनके इस लुक को ओर भी सादगी भरा दिखाया है। 

रावण लुक

ravan
ravan

AI ने दिखाया है कि यदि फिल्म में रावण के लुक को उस तरह से नहीं बल्कि ऐसे दिखाते जैसे उन्होंने तैयार किया है तो लोगों को काफी पसंद आता। 

लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह

lakshman
lakshman

यदि लक्ष्मण के रुप में सनी सिंह फिल्म में ऐसे नज़र आते तो उनके फैंस को निराशा नहीं मिलती 

हनुमान जी के किरदार को बना सकते थे रियलस्टिक

hanuman ji
hanuman ji

बात करें फिल्म में हनुमान जी के किरदार का तो वह वास्तिविकता से काफी अलग नज़र आ रहे थे, लेकिन AI ने अपना कमाल दिखाते हुए हनुमान जी को शानदार लुक दिया है। 

calender
22 June 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो