Akshay Kumar Birthday: इंडिया और भारत को लेकर अक्षय कुमार की फिल्म पर पड़ा असर, फिल्म रिलीज होने से पहले क्यों बदला नाम?

Akshay kumar Birthday: आज अक्षय कुमार का 56वां जन्मदिन है. इंडिया और भारत को लेकर एक्टर की एक शानदार फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन इन दिनों इंडिया और भारत के नाम पर काफी विवाद चल रहा है जिसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म पर इसका असर पड़ रहा है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • आज अक्षय कुमार का 56वां जन्मदिन है.

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार का आज 56वां जन्मदिन है. एक्टर ने अपनी फिल्म इंडिया को रिलीज करने का फैसला लिया है लेकिन इन दिनों देश में इंडिया और भारत को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है जिसके बाद एक्टर की फिल्म पर काफी असर पड़ रहा है.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज की टैगलाइन बदल दी है. इसमें इंडिया की जगह अब भारत का नाम दे दिया गया है. इस फिल्म का टाइटल द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू था. लेकिन अब रिलीज से कुछ ही समय पहले इसका नाम बदल दिया है और अब ये फिल्म मिशन रानीगंज के नाम से रिलीज की जायेगी.

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

अक्षय कुमार पहले भी कुछ सच्ची घटनाओं पर बनी फिल्मों में नजर आ चुके हैं उन्हें खूब सराहा गया था लिहाजा एक बार फिर वो इतिहास के गर्त मे छीपा अनेदेखी कहानी को लेकर आने वाले हैं. फिल्म में एक्टर माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के रोल में होंगे जिन्होंने 1989 में जमीन के नीचे फंसे 350 फीट माइनर्स की जान बहादुरी से बचाई थी. फिल्म की जब से अनाउंसमेंट हुई तभी से ये चर्चा में है और इसका इंतजार फैंस काफी कर रहे हैं.

6 अक्टूबर को होगी रिलीज

अक्षय कुमार की ये शानदार फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला किया गया है. यानी अगले महीने फिल्म सिनेमाघरों में आएगी वहीं इसके साथ सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म भी उसी दिन रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं.

calender
09 September 2023, 09:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो