Alia Bhatt Deepfake Video: नहीं थम रहा डीपफेक वीडियो वायरल का सिलसिला, अब आलिया भट्ट भी हुई शिकार

 Alia Bhatt Deepfake Video: डीपफेक वीडियो वायरल होने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदान और कोजोल के बाद अब फेमस एक्ट्रेस अलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Alia Bhatt Deepfake Video: हाल ही में रश्मिका मंदान और काजोल का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था जो  सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस अलिया भट्ट का भी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गया है. एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो पर नराजगी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग AI की इस तकनीक को लेकर लोग बेहद चिंतित हो रहे हैं. हालांकि भारत सरकार भी इस मामले पर अपना एक्शन ले रही है.

रश्मिका और काजोल के बाद अब आलिया का डीपफेक वीडियो वायरल-

हाल ही में फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदान और काजोल का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ थी जिसके बाद अब आलिया भट्ट का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, आलिया भट्ट का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक लड़की बेड पर लेटी हुई कैमरे को देखकर अश्लील इशारे कर रही है.

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल-

बता दें कि, आलिया भट्ट का ये वीडियो  AI द्वारा बनाया गया है. जिसमें आलिया भट्ट नहीं बल्कि कोई और लड़की है. लेकिन लड़की के चेहरे के ऊपर आलिया भट्ट का चेहरा लगाया गया है. अगर इस वीडियो को आप गौर से देखेंगे तो ये आपको एडिट किया हुआ लगेगा. आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिपर उनके फैंस बेहद नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

calender
27 November 2023, 06:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो