Kantara Chapter 1 Teaser Out: कांतारा चैप्टर 1 का धमाकेदार टीजर रिलीज, खुंखार लुक में नजर आए ऋषभ शेट्टी

Kantara Chapter 1 Teaser Out: ग्लोबल स्तर पर तहलका मचाने वाली फिल्म 'कांतरा' का एक और पार्ट  'कांतरा' चैप्टर वन रिलीज होने जा रहा है. मेकर्स ने आज फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया है. जिसमें ऋषभ शेट्टी का खुंखार लुक देखने को मिल रहा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Kantara Chapter 1 Teaser Out: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतरा की सफलता के बाद मेकर्स अब फिल्म का दूसरा चैप्टर यानी कि कांतरा 1 दर्शकों के लिए ला रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी और आज इस फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. कांतारा चैप्टर 1 का टीजर काफी धमाकेदार है. फिल्म के टीजर वीडियो में ऋषभ शेट्टी का बेहद खौफनाक लुक देखने को मिल रहा है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

कांतारा चैप्टर 1 का दमदार टीजर रिलीज-

कांतारा चैप्टर 1 टीजर वीडियो में एक्टर और निर्देशक ऋषभ शेट्टी को एक भयानक और दिलचस्प रूप में दिखाया गया है. एक्टर का यह लुक  वाकई रोंगटे खड़े देने वाले हैं. टीजर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि, ये पहली फिल्म से कहीं ज्यादा रहस्यमयी और शानदार होने वाली है.

वहीं अगर टीजर वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत एक भयानक जंगल से होती है जहां ऋषभ भागते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में एक खुंखार म्यूजिक भी सुनाई दे रही है.आपको बता दें कि, फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो टीजर वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि, यह असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है. खास बात यह है कि, यह फिल्म 7 भाषाओं यानी कांतारा चैप्टर-1 को हिंदी और कन्नड़ सहित तमिल, तेलगु मलयालम, अंग्रेजी और बंगाली भाषा में भी रिलीज होगी.    

Topics

calender
27 November 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो