Animal Advance Booking Collection: भारत में रिलीज होने के 2 दिन पहले ही फिल्म 'एनिमल' ने कर डाली करोड़ों की कमाई

Animal Advance Booking Collection: इस फिल्म में रणबीर कपूर के फैंस उन्हें एक गैंगस्टर का किरदार निभाचे देखेंगे. वहीं बॉबी देओल के साइंलेंट - वाइलेंट लुक को देखने के लिए सभी बैचेन हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Animal Advance Booking Collection: जैसे - जैसे रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' की रिलीज डेट करीब आ रही है फैंस की दिलों की धड़कन भी बढ़ती जा रही है.

बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के फैंस उन्हें एक गैंगस्टर का किरदार निभाचे देखेंगे. वहीं बॉबी देओल के साइंलेंट - वाइलेंट लुक को देखने के लिए सभी बैचेन हैं. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में बात की जाए तो वह भारत में शुरू हो चुकी है. खास बात ये है कि रिलीज होने से पहले ही फिल्म की चांदी  हो गई है. 

रिलीज से पहले ही कर डाली शानदार कमाई

फुल एक्शन से भरपूर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग को टी - सीरीज और संदीप रेड्डी वांगा ने रिलीज होने के 6 दिन पहले ओपन कर दिया है. जिसके बाद रणबीर कपूर के फैंस ने तुरंत ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो की एडवांस बुकिंग कर ली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ - साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी. इन दिनों सभी भाषाओं में इस फिल्म की टिकट धड़ाधड़ बिक रही है. केवल दो दिन के अंदर ही एडवांस बुकिंग में फिल्म की 6.42 करोड़ की शानदार कमाई हो चुकी है. 

हिंदी भाषा में रविवार को फिल्म 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग करीब 5.87 करोड़ के शानदार कारोबार के साथ हुई. तो वहीं तेलुगु भाषा में 5.42 करोड़ ग्रॉस और तमिल में 32 हजार के आसपास कमाई रही. 

इतने बिक चुके हैं टिकट

बता दें कि रविवार तक फिल्म Animal की हिंदी भाषा में करीब 1 लाख 76 हजार से अधिक टिकट बिक चुकी हैं. टोटल शोज 5570 के आसपास हैं. तो वहीं तमिल भाषा में अब तक 33 हजार के करीब टिकट बिक चुकी हैं और इसके टोटल शोज 446 हैं. 

calender
27 November 2023, 09:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो