Alia Bhatt: इस बड़े पत्रकार की बायोपिक में काम करेंगी आलिया, 2024 में शुरू होगी शूटिंग?

Alia Bhatt: गंगूबाई काठियावाड़ी में शानदार काम करके आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. एक बार फिर से वो बायोपिक में काम करने जा रही है, जानकारी के मुताबिक, जल्द ही इस फिल्म पर मुहर लग सकती है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Alia Bhatt: 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने समय के साथ अपनी कला में दिन-ब-दिन सुधार किया है. इस साल उन्हें साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की माफिया क्वीन के नाम से मशहूर गंगूबाई के जीवन पर आधारित थी. फिलहाल आलिया फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं. 

हंसल और आलिया के बीच चल रही बात

इस फिल्म को लेकर हंसल और आलिया के बीच पिछले कुछ महीनों से बातचीत चल रही है. यह फिल्म एक न्यूज एंकर की जिंदगी से प्रेरित है. हालाँकि, बातचीत अभी शुरुआती दौर में है और शुरुआती बातचीत के नतीजे सकारात्मक दिख रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग अगले साल की दूसरी छमाही में शुरू हो सकती है. 

अगले साल शुरू हो जाएगी शूटिंग

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग अगले साल की दूसरी छमाही में शुरू हो सकती है. आलिया फिलहाल वासन बाला के निर्देशन में बन रही फिल्म जिगरा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करेंगी. 

बैजू बावरा में आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. हंसल फिलहाल अपनी आने वाली वेब सीरीज गांधी के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं. प्रतीक गांधी अभिनीत इस शो की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी. 

calender
12 December 2023, 06:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो