Ananya Pandey bought house : धनतेरस पर अनन्या पांडे ने खरीदा अपना घर गृह प्रवेश कर दिखाई तस्वीर

Ananya Pandey New house: देश में इस वक्त हर कोई त्योहारों के जश्न में डूबा है.  धनतेरस के शुभ अवसर पर अनन्या पांडे ने मुंबई में अपना का एक नया आलीशान घर खरीदा है. एक्ट्रेस ने अपने इस नए घर की झलक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ananya Pandey bought house On Dhanteras: हिंदू धर्म में दीपावली धनतेरस का त्योहार बेहद शुभ माना जाता है. धनतेरस के दिन लोग सोना-चांदी के साथ कई चीजों की खरीदारी करते हैं. इस साल 12 नवंबर को देशभर में दिवाली का त्यौहार मनाया जाएगा. वहीं आज धनतेरस भी धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस धनतेरस पर एक्ट्रेस अनन्य पांडे ने एक बेहद कीमती चीज खरीदी है जिसके साथ उनकी दिवाली और भी बेहद खास हो गई है.

दरअसल, अनन्या पांडे ने मुंबई में अपना एक आलीशान घर खरीदा है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. अनन्या पांडे ने अपने घर की गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पहले फोटो में एक्ट्रेस पूजा के लिए बने मंदिर के पास हाथ जोड़ बैठी है. तो वहीं अगली फोटो में अन्य एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में वह अपने घर के बाहर नारियल फोड़ती हुई नजर आ रही है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है, मेरा खुद का घर, इस नए शुरुआत के लिए आप सबका प्यार और अच्छी वाइब की जरूरत है. सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं.

अनन्या की कामयाबी पर फैंस ने दी बधाई-

आपको बता दे की, अनन्या के इस कामयाबी पर उनकी मां सहित कई सेलब्स से बधाइयां मिल रही है. अनन्या की मां भावना पांडे ने बधाई देते हुए लिखा है- तुम पर गर्व है. वहीं शिल्पा शेट्टी ने कमेंट कर लिखा है, बहुत बधाई मेरी प्यारी अनन्या. आलिया भट्ट ने लिखा है, इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती बहुत बधाई अनन्या.

calender
10 November 2023, 09:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो