Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे का मनारा चोपड़ा पर फूटा गुस्सा, कहा- तूम भरोसा के लायक नहीं हो

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के घर में आए दिन लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं.  घर में कभी रिश्ते बन रहे हैं तो कहीं बिगड़ रहे हैं. इस बीच अंकिता मनारा की हरकतों से काफी परेशान हो गई हैं और अब उनका गुस्सा मनारा चोपड़ा पर फूट गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान का पॉपुलर कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस में इन दिनों खाने को लेकर खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिला है. वहीं इसके अलावा भी घर में कई मुद्दों पर विवाद देखने को मिल रही है. कुछ रिश्ते बन रहे हैं तो वहीं कुछ बिगड़ भी रहे हैं. इस बीच एक बार फिर अंकिता और मनारा के बीच काफी खिटपिट देखने को मिल रही है.

अंकित ने खोली मनारा चोपड़ा की पोल-

बिग बॉस के घर से एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है. जिसमें अंकित मनारा पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही है. प्रोमो में अंकिता लोखंडे मनारा पर कई आरोप लगाती हुई नजर आ रही है. प्रोमो वीडियो में अंकिता मनारा चोपड़ा को डबल ढोलकी कहते हुई सुनाई दे रही है. वही अंकित ईशा को समझती है कि मनारा की बातों में मत आना वह किसी भी लड़की के बारे में कुछ भी बोलती है. इस वक्त मनारा भी वहीं बैठी होती है.

अंकित ने सुनाई मनारा को खरी खोटी-

प्रोमों में आगे देखा जा सकता है कि, अंकिता कहती है कि, उस दिन तुमने खानजादी को कैरक्टरलेस बोल रही थी. अंकिता ने कहा मैं डंके के चोट पर बात करती हूं. तुम्हारे खिलाफ कोई चला चला जाए ना तो तुम्हारी जल जाती है. तुम भरोसे के लायक ही नहीं हो. 

मनारा ने खानजादी को कहा था कैरक्टरलेस-

आपको बता दे कि, पिछले कुछ दिनों पहले मन्नारा और खानजादी के घर के बीच अनबन देखने को मिली थी जिसमें मनारा कई बार खानजादी को कैरेक्टर पर बात कही थी. इस बात को लेकर अंकित ने सबके सामने मन्नारा के पोल खोल दिए कि, वह लड़कियों के बारे में किस तरह की बातें करती है.

calender
10 November 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो