Animal Song Release: एनिमल फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज़, रणबीर-रश्मिका की केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

Animal Song Release: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने का नाम 'हुआ मैं' है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Animal Song Release: इन दिनों रनबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज हुआ था, जिसको लेकर दर्शकों ने काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था. फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'हुआ मैं' रिलीज़ कर दिया गया है. 

एनिमल का 'हुआ मैं' गाना रिलीज़

यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें रणबीर-रश्मिका की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की कमाल की केमिस्ट्री नज़र आ रही है. गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिए रणबीर और रश्मिका पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

बीते दिन रश्मिका ने गाने की रिलीज़ को लेकर एक कई पोस्ट किए थे. इसके साथ ही 'हुआ मैं' गाना रिलीज़ हो गया है. इस गाने की शुरुआत दोनों के किसिंग सीन से होती है, साथ ही इसके अलावा भी गाने में दोनों के कई लिपलॉक देखने को मिलेंगे. गाने में दोनों की जोड़ी बहुत खूबसीरत लग रही है. जिसको फैंस कापी पसंद कर रहे हैं. 

क्या है फिल्म की कहानी?

'एनिमल' एक अंडरवर्ल्ड की खतरनाक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है. जिसमें एक पिता-पुत्र के रिश्ते को दिखाया गया है. फिल्म में एक बेटे का अपने पिता के प्यार को दिखाया गया है. इसमें रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना ने अहम भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. 

रणबीर और रश्मिका मंदाना के अलावा फिल्म में  अनिल कपूर रणबीर के पिता बने नजर आएंगे, वहीं, रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी के रूप में दिखेंगी, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी नज़र आएंगे. बॉबी देओल फिल्म में विलेन बने हैं. इसके साथ ही 'एनिमल' को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा.

calender
11 October 2023, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो