Atlee: एटली के साथ काम करना चाहते हैं कई सितारे, लेकिन डायरेक्टर करेंगे सलमान-आमिर के साथ फिल्म

Atlee: जवान की सफलता के बाद हर तरफ एटली के काम की तारीफ हो रही है. कई सितारे उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं, लेकिन एटली ने सलमान और आमिर खान को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • सलमान और आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं एटली

Atlee: शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली की हर तरफ तारीफ़ हो रही है. हाल ही में कई बॉलीवुड के एक्टर्स ने एटली के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. एटली साउथ सिनेमा में एटली का बड़ा नाम था. हालांकि उन्होंने सिर्फ 4 फिल्में ही की थी, जवान उनकी 5वीं फिल्म है. इसके बाद ही पूरी दुनिया में एटली की वाहवाही हो रही है. लेकिन एटली क्या चाहते हैं इसका उन्होंने खुलासा कर दिया है. 

दक्षिण भारतीय फिल्मों को बॉलीवुड में पसंद किया जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में हिंदी सिनेमा का दक्षिण भारतीय फिल्मों में और दक्षिण भारतीय फिल्मकारों की दिलचस्पी हिंदी में बढ़ती जा रही है. संदीप रेड्डी वांगा, एसएस राजामौली के बाद अब बॉलीवुड में एटली का बोलबाला है. 

बॉलीवुड के भाईजान के साथ काम करना चाहते हैं एटली

हाल ही में एटली एक इवेंट में शामिल हुए, जहां पर उनसे पूछा गया कि 'शाहरुख के बाद किन बालीवुड कलाकारों के साथ काम करना चाहेंगे? इसपर उन्होंने कहा कि 'सलमान और आमिर के साथ काम करना चाहता हूं.' उन्होंने कहा कि दोनों ही अभिनेता बेहतरीन हैं.'

एटली की लिस्ट में हैं रितिक रोशन  

एटली बॉलीवुड के बादशाह किंग खान के साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद उन्होंने अपने पसंदीदा एक्टर्स का नाम बताया, जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं. एटली ने आमिर खान को लेकर कहा कि 'आमिर में हर किरदार को बखूबी निभाने की कला है.' आगे एटला ने कहा कि अगर उनको मौका मिला तो वो रितिक रोशन के साथ भी काम करेंगे.

जवान की कमाई

जवान ने बाक्स आफिस पर बवाल मचा रखा है. पिछले 6 दिनों में 300 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर चुकी है. जवान ने दुनिया भर में 550 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है. इतनी बड़ी फिल्म देने के बाद अब लोगों को एटली के अगले प्रोजेक्ट का इंतज़ार है. 
 

calender
13 September 2023, 08:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो