IND VS SL: बुमराह की गेंदबाजी से श्रीलंका का बल्लेबाज हुआ चित, फिर केएल राहुल ने पकड़ा ऐसा कैच... देखें वीडियो

मराह की गेंद पर आउट होने से पहले निसांका ने चौका जमाया था. लेकिन कुछ देर में ही भारतीय गेंदबाज ने अपना बदला ले लिया और बल्लेबाज को चकमा देकर पीछे विकेटकीपर केएल राहुल को कैच पकड़वा दिया.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • श्रीलंकाई ओपनर को बुमराह ने किया आउट
  • गेंदबाज जसप्रीत का वीडियो वायरल

Asia Cup 2023: भारत-श्रीलंका के बीच सुपर-4 में मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 213 रनों पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी और टीम इंडिया के गेंदबाजों ने 41.3 ओवरों में 172 रनों पर ऑलआउट कर दी. इसी के साथ भारत ने 41 रनों से मैच जीत दर्ज की. फिलहाल मैच से संबंधित जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हवा में लहराती हुई गेंद पर निसांका हुए आउट  

जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के स्टार बॉलर है, उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भारत को सफलता दिलाई. बता दें कि बुमराह ने श्रीलंकाई टीम के ओपनर पथुम निसांका को हवा में लहराती हुई गेंद से विकेटकीपर को कैच पकड़वाकर पवेलियन की ओर भेज दिया. इस गेंद से बुमराह ने एक बार फिर यह दिखा दिया कि वह भारत के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक हैं. 

आउट होने से पहले बल्लेबाज ने बुमराह की गेंद पर लगाया चौका 

बता दें कि बुमराह की गेंद पर आउट होने से पहले निसांका ने चौका जमाया था. लेकिन कुछ देर में ही भारतीय गेंदबाज ने अपना बदला ले लिया और बल्लेबाज को चकमा देकर पीछे विकेटकीपर केएल राहुल को कैच पकड़वा दिया. दरअसल, हुआ ये कि बुमराह ने पथुम निसांका को एंगल से गेंद फेंकी थी, जिसको खेलने के क्रम में बल्लेबाज थोड़ा चकमा खा गया. गेंद कोण बदलने के साथ बल्लेबाज के मिडिल स्टंप की लाइन पर टप्पा खाती है और फिर हवा में लहराती हुई बाहर की ओर निकल जाती है. 

आउट होने के बाद निसांका हुए निराश 

लहराने के बाद पथुम निसांका के बल्ले का भारी किनारा गेंद को टच होते हुए सीधे कीपर ग्लव्स में गिर जाती है. इस तरह से श्रीलंकाई बैट्समैन की बैटिंग का अंत होता है. आउट होने के बाद निसांका काफी निराश होते हुए दिखते हैं. पवेलियन की ओर जाते हुए उन्हें भी ऐसा  लगा रहा हो कि उन्होंने गलत शॉट खेला है. 

calender
13 September 2023, 07:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो