Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने शेयर किया हेमा मालिनी के बर्थडे सेलेब्रशन का फोटो, लिखा ये प्यारा कैप्शन

Ayushmann Khurrana: भारतीय सिनेमा की सुपर स्टार अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेन्द्र, बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं. दोनों ही कपलों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • आयुष्मान ने हेमा- धर्मेन्द्र संग फोटो की शेयर 
  • लिखा ये प्यारा और फनी कैप्शन

Ayushmann Khurrana: भारतीय सिनेमा की सुपर स्टार अभिनेत्री हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेन्द्र, बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं. दोनों ही कपलों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों दोनों कपल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरे हुए हैं. बहुत समय के बाद इन दोनों की जोड़ी को हेमा मालिनी के 75 वें जन्मदिन के मौके पर साथ देखा गया था. इस बर्थ डे पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं आयुष्मान खुराना भी इस पार्टी के सेलेब्रशन का हिस्सा रहे थे. वही एक्टर ने अब  बर्थ डे पार्टी से जुड़ा एक फोटो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने फोटो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. 

आयुष्मान ने हेमा- धर्मेन्द्र संग फोटो की शेयर 

बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्पेशल फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने प्यार सा कैप्शन भी लिखा है. आयुष्मान ने लिखा-"दो ड्रीम गर्ल के बीच पीसे धर्मेंद्र पाजी हैशटैग ड्रीमगर्ल्स" बता दें कि एक्टर ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल में पूजा का किरदार निभाया था. जिसकी वजह से उन्हें ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है. वहीं इस नाम का असली खिताब अभिनेत्री हेमा मालिनी को मिला है. उन्हें इस नाम से इसलिए जाना जाता है क्योंकि उन्होंने भी साल 1977 में आई अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल में अपना जलवा दिखाया था. 

हाल ही में इस फिल्म में नजर आए खुराना 

एक्टर आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट को लेकर बात करें तो उन्हें लास्ट बार उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म को राज संडेला ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अनु कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा ने शाहनदार प्रदर्शन किया है.

calender
20 October 2023, 07:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो