पाकिस्तान के दामाद बनने जा रहे बादशाह? इस एक्ट्रेस के साथ वीडियो हुआ वायरल

Badshah-Hania Amir: हाल ही में इंडियन सिंगर-रैपर बादशाह की शादी की चर्चाएं जोरो से चल रही हैं. कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Badshah-Hania Amir: बॉलीवुड के फेमस सिंगर-रैपर बादशाह और पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस हानिया आमिर एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार दोनों को दुबई में एक साथ देखा गया है, जहां पर दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. हानिया आमिर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक कॉफी पीती नज़र आ रही हैं, कहा जा रहा है कि उनका वीडियो शूट करने वाले बादशाह हैं. 

दुबई में छुट्टियां मना रहे बादशाह-हानिया?

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. कुछ दिन पहले हानिया और बादशाह की फोटोस वायरल हो चुकी हैं. हाल ही में हानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि वो दुबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं. इसको अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें बादशाह उनके साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. 

डेट कर रहे हैं दोनों? 

बॉलीवुड के फेमस सिंगर-रैपर बादशाह और पाकिस्तानी बाला हानिया आमिर की वीडियो बहुत वायरल हो रही है. इसको देखकर एक बार फिर से दोनों के रिश्ते की चर्चा होने लगी है. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. दोनों फिर से एक साथ देखकर इनके रिश्ते की खबरों को और ज्यादा हवा मिल रही है. 

Hania Amir
Hania Amir

कौन हैं हानिया आमिर?

हनिया आमिर 27 साल की पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिन्हें उर्दू धारावाहिकों और फिल्मों में देखा गया है. हानिया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2016 में फिल्म जनान से की थी. हनिया ने 2017 में सीरियल तितली से टेलीविजन पर डेब्यू किया था और इसके बाद वह 2018 में विसाल में भी नजर आईं. इस तरह वह टीवी का जाना-माना चेहरा बन गईं. इसके अलावा हनिया आमिर अन्ना, इश्किया, दिलरुबा, संग-ए-माह और मुझे प्यार हुआ था जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. 

calender
22 April 2024, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो