Bawaal Teaser: रिलीज हुआ 'बवाल' का धमाकेदार टीजर, रोमांस करते दिखे जाह्नवी कपूर और वरुण धवन

Bawaal Teaser release:जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor)और वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म 'बवाल' का टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म के टीजर में जाह्नवी और वरुण  रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दर्शकों को 'बवाल' का टीजर खूब पसंद आ रहा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • : रिलीज हुआ जाह्नवी-वरुण की फिल्म 'बवाल' का टीजर

Jhanvi-Varun Bawaal Teaser release: जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म   'बवाल'  (Bawaal) का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में पहली बार जाह्नवी और वरुण धवन एक साथ देखने को मिलेगी. यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है जिसमें जाह्नवी और वरुण  की अधुरी लव स्टोरी की कहानियों के बयां करेगी.  फिल्म का टीजर रिलीज होते ही दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. 

'बवाल' के टीजर पर दर्शकों ने किया रिएक्ट-

नितेश तिवारी की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बवाल' (Bawaal) की टीजर पर सोशल मीडिया यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म के टीजर पर एक यूजर ने लिखा है- ''मैं इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं'', एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ''ये तो सच में बवाल है'', वही एक अन्य यूजर ने जाह्नवी और वरुण की तारीफ करते हुए लिखा है, ''इस टीजर को देखकर रौंगटे खड़े हो गए हैं, फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं''.

''तुम्हें कितना प्यार करते'' सॉन्ग ने 'बवाल' के टीजर को बनाया शानदार-

'बवाल' के टीजर की शुरुआत अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मधुर आवाज से हुई. फिल्म के टीजर को ''तुम्हें कितना प्यार करते'' सॉन्ग ने और शानदार बना दिया है. 'बवाल' के टीजर में जाह्नवी और वरुण की लव स्टोरी दिखाई जा रही है. फिल्म के टीजर में जाह्नवी ये कहती हुई नजर आ रही है कि, "मैने अपने रिश्ते को समझने में इतना समय लगा दिया लेकिन जब समझ आया तो उसे खोने का वक्त आ गया". 'बवाल' के टीजर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है- "प्यार कभी आसान नहीं होता, कुछ बवाल के लिए तैयार हो जाइए"

calender
05 July 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो