Urfi Javed: पाकिस्तानी सूट में उर्फी को देख हैरान हुए लोग, कहा- अरे ये तो चमत्कार हो गया भई....'

Urfi Javed in Pakistani Suit:  सोशल मीडिया पर उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में उर्फी जावेद पाकिस्तानी सूट में नजर आ रही हैं.  इस लुक में उर्फी को देख लोग शॉक्ड हो रहे हैं जिसके बाद वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Urfi Javed New Look: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस से चर्चे में रहने वाली उर्फी सोशल मीडिया पर हमेशा बवाल मचाती रहती हैं. इस बीच एक बार फिर वह अपने ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियों में आ गई हैं. हालांकि इस बार उन्हें ट्रोल नहीं बल्कि तारीफ की जा रही हैं. 

दरअसल, इस बार एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी सूट पहना हुआ है. इस लुक में उर्फी को देखने के बाद सबकी आंखें खुली की खुली रह गई है.  वैसे तो उर्फी को हमेशा कपड़ो की वजह से काफी ट्रोल किया जाता है लेकिन इस बार जब वह मीडिया के सामने आई तो सभी उनको देख शॉक्ड हो गए. क्योंकि इस बार एक्ट्रेस ने कई अतंरगी या छोटी ड्रेस नहीं पहनी हुई थी. सोशल मीडिया पर उर्फी का ये लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सूट पहन  सादगी में दिखी उर्फी-

उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो फिल्मी ज्ञान नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी पर्पल रंग का पाकिस्तानी डिजाइन का सूट पहना हुआ है. इस लुक को एक्ट्रेस ने खुले बाल और ग्लोसी मेकअप और कान में बड़े बड़े झुमके के साथ मैचिंग हील्स से पूरा किया है.

उर्फी को इस अवतार में देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उर्फी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ ये वायरल होने लगा. यूजर्स इस वीडियो पर अपनी समीक्षाएं दे रहें हैं. एक यूजर ने लिखा है- ''मेरी आंखों में एसिड चला गया है क्यो ये आज मुझे पूरे कपड़ो में क्यों दिखाई दे रही है'', वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है- "कोई आरती की थाली लाओ रे, आज तो चमत्कार हो गया".

यहां देखें वीडियो-

 

calender
05 July 2023, 10:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो