Rekha Photoshoot: सोनपरी लुक में रेखा ने कराया कातिलाना फोटोशूट, रॉयल फोटोशूट पर फिदा हो रहे फैंस

Rekha latest Photoshoot: हाल ही में हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने रॉयल अंदाज में फोटोशूट कराया है. जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रेखा अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कातिलाना पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Rekha Royal latest Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा 68 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में एक्ट्रेस  बॉलीवुड के कई हसीना को  मात देती हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में लेजेंड एक्ट्रेस ने एक क्लासी फोटोशूट कराया जिसके वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, रेखा ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए रेखा ने इंडियन ट्रेडिशनल स्टाइल लुक को चुना है. इस लुक में रेखा बला की खूबसूरत लग रही है. रेखा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

गोल्डन आउटफिट में लग रहीं सोनपरी-

रेखा ने भारतीय स्टाइल के गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. रेखा ने कई अलग-अलग ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट कराया है. हर लु में रेखा अलग अंदाज में कहर ढा रही हैं. रेखा का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. रेखा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ड्रेस कैरी किया है.

नए फोटोशूट में रेखा एक फोटो में अनारकली पहनी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इन फोटोज को मनीष मल्होत्रा ने ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अनारकली सूट में रेखा की फोटो को शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने इसकी खासियत भी बताई है. उन्होंने कहा कि यह ड्रेस गोल्डन जैकेट जो कन्टेपररी विंटेज गोल्ड एंब्रॉयडरी से सजी हुई है. जो कुछ अलग लुक देता है. यह अनारकली सूट अंगरखा स्टाइल बेस्ड है.

रेखा ने रॉयल लुक में ढाया कहर-

रेखा इस आउटफिट में बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. रेखा के इस लुक को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उनकी तारीफ करने से खुद रोक नहीं पाई. कैटरीना ने लिखा स्टनिंग, इसके अलावा एक्ट्रेस वैभवी मर्चेंट के मुंह से निकला उफफ मनीष. रेखा ने अपने दूसरे फोटोशूट के लिए महाराष्ट्रीयन स्टाइल की साड़ी में नजर आ रही हैं. इस फोटो में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

calender
05 July 2023, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो