Amir khan: पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं आमिर खान, राजकुमार हिरानी के बायोपिक में आएंगे नजर

Amir khan Come Back On Screen: बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता आमिर खान एक फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में है. एक्टर ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिलाया है. बताया जा रहा है कि वह एक बायोपिक में नजर आएंगे.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Amir khan and Rajkumar Hirani: हिंदी सिनेमा के लेजेंड कलाकार आमिर खान का आखिरी रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई. यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई जिसके बाद वह फिल्मी दुनिया से किनारे कर लिए. हालांकि अब उन्होंने फिल्म में वापसी करने का मन बना लिया है. यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.  आमिर खान चाहते हैं वो एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करे और तहलका मचा दे.  इस खबर के पहले फिल्म '3 इडियट्स' के दूसरे पार्ट से जुड़ी खबर भी सामने आई थी. इस बीच आमिर खान ने राजकुमार हिरानी  के साथ हाथ मिला लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक वह एक बायोपिक में नजर आएंगे.

राजकुमार हिरानी के बायोपिक से आमिर खान करेंगे कमबैक-

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा चर्चे में बने रहते हैं. आमिर खान ने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया था. जिसके बाद उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे. इस बीच आमिर खान ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. आमिर खान का नाम एक बायोपिक से जोड़ी जा रहा है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है. दोनों एक बार फिर साथ काम करने के तैयारी में है. आमिर खान एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग अगले साल यानी कि 2024 में शुरू होगी. क्योंकि फिलहाल राजकुमार हिरानी शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी 'की शूटिंग में बिजी है.

आपको बता दें कि  आमिर खान और राजकुमार हिरानी पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं. दोनों साल 2009 में 3 इडियट्स फिल्म में एक साथ काम किए थे. इसके अलावा फिल्म पीके में एक साथ काम किए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

calender
05 July 2023, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो