Bhabhiji Ghar Par Hai की गोरी मेम बनने वाली हैं मां, हॉट मैटरनिटी फोटोशूट के साथ शेयर की प्रेनेंसी न्यूज

Bhabhi ji Ghar Par Hai Actress is pregnant : भाभी जी घर पर हैं शो में अनीता भाभी की रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रावास्तव ने अपनी लेटेस्टट तस्वीरों के साथ प्रेंग्नेंसी न्यूज शेयर की हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Vidisha Srivastava is Pregnant: 'भाभी जी घर पर' है शो की गोरी मेम यानी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने अपने फैंस को प्रेग्नेंसी की खबर दी हैं। इस गुड न्यूज को मैटरनिटी फोटोशूट के कुछ तस्वीरे पोस्ट के जरिए दी हैं।

गोरी मेम जल्द बनने वाली हैं मां-

Bhabhiji Ghar Par Hai Actress is pregnant : भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव की बीते कुछ दिनों से प्रेंग्नेंसी की खबरे आ रही थीं। इस बीच एक्ट्रेस ने खूद अपनी प्रेग्नेंसी का गूड न्यूज अपने सोशल मीडिया से दी हैं। एक्ट्रेस की जिंदगी में खुशियों का पल आया हैं, जल्द ही उनके जीवन में एक नया पड़ाव देखने को मिलेगा। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेंग्नेंसी की लास्ट फेज को एंजॉय कर रही हैं।

'Bhabhiji Ghar Par Hai' की गोरी मेम का बोल्ड अवतार-

'Bhabhiji Ghar Par Hai' में अनीता भाभी उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाने वाली विदिशा श्रीवास्तव ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेटरनिटी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में कातिलाना पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।

मैटरनिटी फोटोशूट से इंटरनेट का बढ़ाया पारा-

मैटरिन फोटोशूट के लिए विदिशा श्रीवास्तव, रेड कलर की ड्रेस चुनी हैं। खूद को रेड साड़ी से कवर करते हुए एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। रेड ड्रेस के अलावा एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के आउटफिट में भी फोटोशूट कराया है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

देखें तस्वीरें-

सोशल मीडिया पर शेयर की प्रेग्नेंसी गुड न्यूज-

आपको बता दें कि 'भाभा जी घर पर है' शो में पिछले साल गोरी मेम यानी अनीता भाभी को रिपेल्स किया गया था। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरे लगातर आ रही थीं हालांकि वह इस खबर पर अपनी चुप्पी साधी हुई थीं। लेकिन अब उन्होंने खुद ही फैंस के साथ अपनी प्रेंग्नेंसी की गूड न्यूज शेयर की हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि विदिशा श्रीवास्तव अपनी प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज पर हैं।

calender
09 June 2023, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो