Kajol Quits Social Media: काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक की घोषणा की, एक्ट्रेस के इस निर्णय से निराश हुए फैंस

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के अपने फैसले का खुलासा करते हुए एक चौंकाने वाला ऐलान किया है। शुक्रवार को, उन्होंने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट हटाकर प्लेटफॉर्म छोड़ने का इरादा व्यक्त किया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक की घोषणा की, एक्ट्रेस के इस निर्णय से निराश हुए फैंस

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल ने अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। शुक्रवार को, उन्होंने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट हटाकर प्लेटफॉर्म छोड़ने का इरादा व्यक्त किया है। उसने एक काले रंग की पृष्ठभूमि और पाठ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, "मेरे जीवन के सबसे कठिन परीक्षणों में से एक का सामना करना।"

काजोल इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रही हैं, खासकर पति अजय देवगन, बेटी न्यासा और बेटे युग सहित अपने परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट करने में। वह अक्सर गुप्त और बेखुदी जैसी अपनी लोकप्रिय फिल्मों की पुरानी यादें भी पोस्ट करती हैं, जो हाल ही में मील का पत्थर साबित हुई हैं। आपको बता दें कि हाल ही में बीते सप्ताह काजोल ने क्राइम थ्रिलर दुश्मन के 25 साल पूरे होने के बारे में पोस्ट किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थीं। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म को रेवथी ने डायरेक्ट किया था। अब काजोल जल्द ही नेफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 3 में दिखाई देंगी, जो सुजॉय घोष, कोंकणा सेनशर्मा, आर बाल्की और अमित आर शर्मा द्वारा निर्देशित एक एंथोलॉजी है। 

calender
09 June 2023, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो