Tiger3: फिल्म टाइगर 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए इस दिन रिलीज़ होगा मूवी का पहला सॉन्ग

Tiger3: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान कि आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें है. वहीं, अब मूवी के पहले सॉन्ग को लेकर अहम जानकारी सामने आई है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • फिल्म टाइगर 3 के पहले सॉन्ग को लेकर आया अपडेट
  • 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा सॉन्ग

Tiger3: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें है.बीते कुछ दिनों पहले ही फिल के मेकर्स ने मूवी के ट्रेलर को रिलीज किया था. जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बता दें, कि अब फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के बीच उत्साह को और बढ़ने के लिए मूवी के पहले सॉन्ग  'लेके प्रभु का नाम'  को रिलीज़ करने की तैयारी कर ली है. 

23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा सॉन्ग

'लेके प्रभु का नाम'  सॉन्ग को 23 अक्टूबर को रिलीज़  किया जाएगा. इस गाने को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने आपनी आवाज दी है. यह एक डांस आधारित सॉन्ग है. इस सॉन्ग में  सलमान और कैटरीना धमाल मचाने वाले हैं, यह सॉन्ग दर्शकों के दिलों को छू जाएगा. 

डायरेक्टर मनीष शर्मा ने क्या कहा?

डायरेक्टर मनीष शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा है कि हम फिल्म के सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' को आगले हफ्ते रिलीज़ होने का इंतजार नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, हमें कप्पाडोसिया, तुर्की में इस फिल्म को शूट करने में काफी मजा आया और यह सलमान और कैटरीना की एक साथ मिली सफलताओं की पहले से ही उल्लेखनीय सूची में शामिल होने वाला एक और बड़ा डांस चार्टबस्टर  होगा. 

विलेन के किरदार में नजर आएंगे इमरान हाशमी

आपको बता दें, कि टाइगर 3 फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को 12 नवंबर दिवाली वाले दिन रिलीज़ किया जाएगा.

calender
19 October 2023, 02:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो