Bigg Boss 17: अंकिता लोखड़े हुई अपने पति से परेशान, बोली- विक्की कीड़ा है कीड़ा ऐसे निकाल के फेंक दुंगी...

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता ने मुनव्वर को बताया कि, उन्हें विक्की की कौन सी बात पसंद नहीं है. तो चलिए जानते है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss 17: टीवी का सबसे लोकप्रिय कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस 17 शुरुआत से ही दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब झगड़े देखने को मिल रहा हैं. इस सीजन में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आ रहे हैं. दोनों ही शो के पहले एपिसोड से खूब सुर्खियों में है.

बिग बॉस सीजन 17 के घर में विक्की जैन मास्टर माइंड बनने की कोशिश लगातार कर रहे हैं. तो वहीं शो में उनकी पत्नी अंकिता संग लगातार हो रही लड़ाइयां भी काफी सुर्खियों बटोर रही है. बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे कई बार रोते हुए भी दिखाई दी है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता अपने पति के बारे कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को बताती है कि उनकी कौन सी आदत उन्हें अच्छी नहीं लगती है.

विक्की जैन की आवाज बर्दाश्त नहीं कर पाती अंकिता-

लेटेस्ट एपिसोड में पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखड़े मुनव्वर के साथ गार्डन एरिया में वॉक कर रही होती है. इस दौरान लोखंडे और मुनव्वर नोटिस करते हैं कि, विक्की जैन रिंकू धवन से बात करने में मसरूफ हैं. जिसे देखने के बाद अंकिता मुनव्वर से कहता है, कीड़ा है विक्की, वो रहती है ना जू हो जाती है तो इतना दर्द देता है कि कभी-कभी मेरे को ऐसे निकाल के उसे फेंक दूं.

इसके आगे अंकिता कहती है इसको कोई टॉपिक मिल जाए ना इतनी बात कर सकता है ये बापरे, मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाए न घर में ऐसा लगता है मत हो भगवान, मैं बर्दाशत ही नहीं कर सकती हूं विक्की की आवाज उस टाइम पे. विक्की इतना समझाता है कि मुझे लगता है बस यह ज्ञान बंद कर अपना मैं थक जाती हूं कभी.

आपको बता दें कि, बिग बॉस सीजन का अगला एपिसोड और भी धमाकेदार और एंटरटेनर होने वाला है क्योंकि शो में 2 वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है. बतौर वाइल्ड कार्ड मनस्वी और समर्थ की एंट्री हुई है जिसके आने के बाद घर में खूब धमाका हुआ. अब आगे आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में खूब बवाल देखने को मिलेगा.

calender
01 November 2023, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो