Bigg Boss 17: अभिषेक ने ईशा को मारा थप्पड़, किया घर के बाहर हंगामा...

Bigg Boss 17: बिग बॉस में हर बार कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. ईशा और अभिषेकअपने पास्ट रिलेशन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक एपिसोड में ईशा ने अभिषेक के बारे में बताया कि वो किस तरह से ईशा को परेशान किया करते थे.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Bigg Boss 17: बिग बॉस में  ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार अपने पास्ट रिलेशन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.  शो में कई बार ईशा का अभिषेक की तरफ झुकाव भी रहा है. लेकिन ईशा ने शो में अंकिता और खानजादी से अभिषेक की कुछ बातों के बारे में बताया जो चौकाने वाली थी. हालाकि ईशा अभी समर्थ के साथ रिलेशन में हैं.

ईशा ने अभिषेक के बारे में बताया

बिग बॉस के एक एपिसोड में ईशा, अंकिता और खानजादी की कन्वर्सेशन हुई. जिसमें ईशा अभिषेक के बारे में काफी कुछ बताया. उन्होंने बताया कि अभिषेक उन्हें लेकर काफी पजेसिव थे. वो कभी किसी लड़की को धोखा नहीं दे सकते, लेकिन उनका अग्रेशन बहुत ज्यादा था. इतना ज्यादा था कि सब कुछ खराब कर देता था. साथ ही उन्होंने कहा कि लड़कियां अभिषेक से इमोशनली कनेक्ट हो जाती हैं. लेकिन उनका एग्रेसिव बिहेवियर है कि वो कभी भी किसी पर भी चिल्ला देते हैं और यह चीजों को खराब करता है.

घर के बाहर हंगामा

ईशा ने अंकिता और खानजादी से बात करते वक्त ये भी बताया की  उन्होंने अभिषेक को उनके दोस्तों से मिलवाया. ईशा के ज्यादा दोस्त होने की वजह से अभिषेक को गुस्सा आ गया था और उन्होंने उन्हें थप्पड़ मार दिया. साथ ही ये भी बताया कि थप्पड़ मारने की वजह से ईशा के आंख के नीचे चेहरे पर निशान पड़ गए थे. जिसके बाद वो अगले दिन शूट पर गई. तब उनकी मां को पता चला की अभिषेक ने किया है. ये भी बताया की जब उन्होने पूरी तरह से अभिषेक से रिश्ता तोड़ दिया तब वह उनकी बिल्डिंग के नीचे आए थे. पहले तो जोर-जोर से गाड़ी का हॉर्न बज रहे थे और फिर ऊपर आ गए और दरवाजे के बाहर हंगामा करने लगे.

calender
13 December 2023, 11:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो