Bigg Boss OTT 2:  2 हफ्ते में ही बिग बॉस के घर से बेघर हुई आकांक्षा पुरी, इस कारण सलमान खान ने किया एविक्ट

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का लोकप्रिय कंट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' से वीकेंड के वार में  सलमान खान ने एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को बाहर को बाहर का रास्ता दिखाया है. तो चलिए जानते हैं आखिर क्यों सलमान खान ने हसीना को घर के बाहर का रास्ता दिखाया.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Akanksha Puri evicted from Bigg Boss house:  'बिगबॉस ओटीटी 2' पहले हफ्ते से ही दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है.  हर दिन शो में नए विवाद देखने को मिल रहे हैं. कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं.  इस सीजन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन सब के बीच शो से एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. बीते दिन सलमान खान ने एक हसीना को घर से बेघर कर दिया है.

आकांक्षा पूरी हुई बिग बॉस के घर से बेघर-  

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 से  आकांक्षा पुरी एविक्ट हो गई है. दरअसल, आकांक्षा पूरी ने  बिग बॉस के घर में अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ मिलकर नॉमिनेशन के चर्चा पर एक नियम को तोड़ा था जिस वजह से सलमान खान ने एक्ट्रेस को घर से बाहर का रास्ता दिखाया है. बता दें कि आकांक्षा पुरी बिग बॉस के घर में 2 हफ्ते रही है, एक्ट्रेस बिग बॉस कंटेस्टेंट जैद के साथ लिप किस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी.

अब तक ये कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर-

मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' से अब तक कई कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं. इन कंटेस्टेंट में आलिया सिद्दीकी, पलक पुरस्वानी, नीत सुपरस्टार और अब आकांक्षा पुरी भी शामिल हो गई हैं. फिलहाल बिग बॉस के घर में  9 कंटेस्टेंट बचे हुए है जिसमें बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, जद हदीद, फलक नाज, साइरस ब्रोचा, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट शामलि हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 सीजन का टेलीकास्ट 17 जून से शुरू हुई थी.

calender
03 July 2023, 09:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो