Bigg Boss OTT 2: वीकेंड का वार में सलमान खान का फूटा गुस्सा, कंटेस्टेंट की लगाई क्लास....

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का पिछला हफ्ता बहुत विवादों से भरा रहा. जिसमें जद हदीद और आकांक्षा पुरी का लिप लॉक सबसे ज़्यादा चर्चा में रहा. जिसके बाद सलमान खान ने वीकेंड के वार में आकर सभी को फटकार लगाई. लिप लॉक के लिए सलमान ने मांफी मांगते हुए शो शुरू किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • सलमान के साथ घर में आए अब्दू रोजिक.

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का पिछला हफ्ता बहुत विवादों से भरा रहा. जिसमें  जद हदीद और आकांक्षा पुरी का लिप लॉक सबसे ज़्यादा चर्चा में रहा. जिसके बाद सलमान खान ने वीकेंड का वार में आकर सभी को फटकार लगाई. लिप लॉक के लिए सलमान ने मांफी मांगते हुए शो शुरू किया.

क्यों भड़के सलमान खान 

पिछले हफ्ते जद हदीद (Jad Hadid)और आकांशा का का किस करना काफ़ी चर्चा में रहा. इसी पर सलमान खान (salman khan) का गुस्सा फूटा, उन्होंने आकांक्षा (Akansha)से कहा कि ये रियल पर्सनालिटी का शो है. इसे बचा कर रखिए. वहीं जद को फटकारते हुए कहा कि ऐसे कोई भी काम नहीं देगा. किस के अलावा बम दिखाने के लिए भी सलमान ने उन्हें फटकार लगाई. इस दौरान बाकि लोग नज़रें झुकाए खड़े थे.

जद ने बेबिका से भी की थी बदतमीज़ी 

वीकेंड के वार में सलमान बहुत गुस्से में नज़र आए, उन्होंने जद से बेबिका (Bebika) के साथ बदतमीज़ी को लेकर भी बात की. सलमान ने जद से पूछा कि क्या आपने बेबिका, फलक (Falak) और पूजा (Pooja) से माफी मांगी? इस पर जद ने जवाब दिया कि हाँ मांगी. इसी पर बेबिका, फलक और पूजा ने साफ़ किया कि जद ने अभी तक मांफी नहीं मांगी है. 

अब्दू रोजिक की हुई घर में एंट्री 

शो के शुरुआत में सलमान खान आए और उन्होंने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि दोबारा ऐसा नहीं होगा जैसा कि पिछले दिनों शो में देखने को मिला. शो में अब्दू रोजिक सलमान के साथ आए बाद में उनको घर के अन्दर भेज दिया गया.

calender
02 July 2023, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो