Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो को होस्ट करते नज़र आएंगे सलमान खान, कारण जौहर के प्रशंसकों के लिए बड़ा झटका

जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी' ('Bigg Boss OTT') सीजन - 2 में इस बार शो को होस्ट कारण जौहर नहीं करेंगे बाकि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कर सकते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन - 2 भी पिछले सीजन का ही जैसा फॉर्मेट होगा लेकिन होस्ट में बदलाव किया जायेगा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को उनके फैंस टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस (Controversial show 'Bigg Boss') को होस्ट करते देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। लेकिन जैसा की सभी को मालूम ही है की 'बिग बॉस' के मेकर्स ने इस शो के OTT वर्जन को होस्ट करने के लिए कारण जौहर को यह जिम्मेदारी सौंप दी थी।

इस शो का पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था। अब एक बार फिर से 'बिग बॉस ओटीटी' ('Bigg Boss OTT') काफी ज़ोरो शोरों से चर्चाओं में है। इसके साथ ही सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी है। तो वहीं कारण जौहर के प्रशंसकों को ज़ोर का झटका लगने वाला है। 

मई के अंत तक आ सकता है शो का प्रीमियर 

जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी' ('Bigg Boss OTT') के मेकर्स ने सीजन - 2 की होस्टिंग के लिए एक्टर सलमान खान को चुना है। साल 2021 में  'बिग बॉस ओटीटी' वर्जन पहली बार प्रसारित हुआ था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। पहला सीजन काफी सफल रहा था। अब 'बिग बॉस ओटीटी' ('Bigg Boss OTT') के सीजन - 2 भी पिछले सीजन के जैसा ही फॉर्मेट होगा लेकिन होस्ट में बदलाव किया जायेगा। इस शो का प्रीमियर मई के अंत तक या जून की शुरुआत में आने की उम्मीद है। आपको बता दें, यह शो 3 महीनों तक चलने वाला है और साथ ही वूट पर स्ट्रीम होगा। 

दूसरे सीजन में नज़र आएंगे यह कंटेस्टेंट्स

यदि यह जानकारी सटीक बैठती है तो सलमान खान के फैंस के लिए यह काफी ख़ुशी की बात होगी। 'बिग बॉस ओटीटी' ('Bigg Boss OTT') सीजन - 1 की विनर दिव्या अग्रवाल बनी थीं। वहीं इसके अलावा शो में जीशान खान, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और नेहा भसीन जैसे अन्य कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब बात करें इस शो के दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट्स के बारे में तो अब तक अर्चना गौतम के भाई गुलशन, मुनव्वर फारूकी का नाम सामने आया है। 

यदि बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह अभी हाल ही में पूजा हेगड़े के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नज़र आये थे। फरहाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इसके अलावा सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर- 3' में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नज़र आएंगे।  


 

calender
11 May 2023, 02:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो