Elvish Yadav News : बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एलविश यादव ने फिर रचा इतिहास, इंस्टाग्राम लाइव पर जुड़े 5 मिलियन लोग

Instagram Live : बिग बॉग ओटीटी-2 के विरन एलविश यादव इंस्टाग्राम पर लाइव आए. उनके लाइव के शुरू होते ही 595k यानी 5 मिलियन लोगों की व्यूअरशिप हासिल की और उन्होंने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Elvish Yadav On Instagram Live : आज से समय में कोई व्यक्ति कितना फेमस है, यह उसके सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या से पता चलता है. यानी फॉलोअर्स बताते हैं कि देश-दुनिया में किसका रुतबा ज्यादा है. फॉओअर्स, लाइक, फैन-फोल्लोविंग जैसी तमाम चीजें डिजिटस युग में बहुत वैल्यू रखती हैं. हाल ही में पॉपुलर यूट्यूबर एलविश यादव (Elvish Yadav ) बिग बॉग ओटीटी-2 के विरन बनें. उन्होंने बिग बॉस का 17 सालों का रिकॉर्ड तोड़कर और वाइल्ड कार्ड सदस्य होने के बाद भी विजेता बने. इससे पहले कोई भी वाइल्ड कार्ड नहीं जीता था.

दूसरी बार बनाया रिकॉर्ड

एलविश यादव को बिग बॉस ओटीटी-2 के फिनाले में सिर्फ 15 मिनट में 250 मिलियन वोट मिले थे. शनिवार 19 अगस्त को वह इंस्टाग्राम पर लाइव आए. उनके लाइव के शुरू होते ही 595k यानी 5 मिलियन लोगों की व्यूअरशिप हासिल की और उन्होंने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इससे पहले बिग बॉस-16 के विनर MC Stan के लाइव पर सबसे ज्यादा लोग जुड़े थे. वहीं ट्रैफिक इतना बढ़ गया था कि लाइव ज्यादा देर तक नहीं चल पाया और यह क्रैश हो गया.

विश्व में टॉप-10 बनें एलविश

नया रिकॉर्ड बनाने के बाद एलविश यादव भारत के लाइव में सबसे देखें जाने वाले व्यक्ति बन गए हैं. वह कितने पॉपुलर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एलविश का वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पहले से क्रैश चल रहा है. वह अपने मैसेज लोड तक नहीं कर पा रहे हैं. यहां तक कि वह दुनियाभर में लाइव में सबसे ज्यादा देखें जाने वालों की लिस्ट में 10वें नंबर पर आ गए हैं. बता दें एलविश यादव ने साल 2016 में अपनी यूट्यूब जर्नी शुरू की थी और आज वे विश्व में फेमस हो गए हैं. उनके दो ट्यूब चैनल हैं

calender
20 August 2023, 01:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो