OMG 2: 9वें दिन में लगाई अक्षय की फिल्म OMG 2 ने कमाल की सेंचुरी, 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

OMG 2: OMG 2 ने अपने पहले हफ्ते में 85 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. जिसके बाद यह सिलसिला दूसरे हफ्ते में भी चला और दूसरे हफ्ते की भी शानदार शुरुआत की.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

OMG 2: लगातार 5 फिल्मों के फ्लोप होने के बाद भी OMG 2 के साथ अक्षय कुमार ने सिनेनाघरों में धमाकेदार एंट्री की है. अक्षय की फिल्म OMG 2 को दर्शकों ने इतना प्यार दिया है कि इस फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बता दें कि OMG 2 ने अपने पहले हफ्ते में 85 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. जिसके बाद यह सिलसिला दूसरे हफ्ते में भी चला और दूसरे हफ्ते की भी शानदार शुरुआत की.

यह साफ तौर से देखा जा सकता है कि फिल्म ने दूसरे शुक्रवार में कमाल का जंप किया है और शनिवार को फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई हुई. शनिवार को फिल्म OMG 2 का क्लेक्शन सामने आया है जिसके अनुसार फिल्म ने कमाल कर दिखाया है और बॉक्स ऑफिस पर माइलस्टोन पार कर लिया है. 

OMG 2 पहुंची 100 करोड़ के पार

अक्षय ने OMG 2 के साथ एक कमाल की एंट्री की है और उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया है. यह फिल्म शानदार कहानी के साथ - साथ आपको एक कमाल का संदेश देती है जिसको बारे में बात करने से लोग कतराते हैं. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म गदर - 2 के साथ - साथ लोग इस फिल्म को भी अपना प्यार दे रहे हैं. 

शुक्रवार को अक्षय की फिल्म OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 6 करोड़ का शानदार मनी क्लेक्शन किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को भी फिल्म ने अपना यह दाव बरकरार रखा और इस फिल्म की कमाई 75% से भी अधिक रहा. अपने 9वें दिन में इसने 10 से 11 करोड़ रुपये का क्लेक्शन किया. बता दें शुक्रवार की कमाई के बाद से इस फिल्म का अब कुल 91 करोड़ से भी अधिक कमाई हो गई है, जिसको देखा जाय तो फिल्म ने पूरे 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

अक्षय की इन फिल्में ने की थी 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई

बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक है अक्षय कुमार, उनकी हर फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है. साल 2016 से लेकर 2019 तक अक्षय की 11 फिल्मों ने 100 करोड़ से भी अधिक कमाई की है. वहीं लॉकडाउन के बाद आई फिल्म 'सूर्यवंशी' ने भी कमाल का मनी क्लेक्शन किया था. लेकिन पिछले साल अक्षय के करियर की गाड़ी को ऐसे ब्रेक लगे की उनकी लगातार आई 4 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह से पिट गई. इस साल की शुरुआत में आई उनकी फिल्म 'सेल्फी' भी बुरी तरह से फ्लॉप गई थी. जिसके बाद अब एक्टर ने OMG 2 के साथ शानदार कमबैक किया है. 

calender
20 August 2023, 10:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो