Gadar-2: टॉप बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में शामिल 'गदर 2', बाहुबली और 'दंगल' को दी मात, 8 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

Gadar-2: फिल्म गदर -2 के डायरेक्टर ''अनिल शर्मा'' ने जब साल 2001 में इसका पहला भाग - 'गदर एक प्रेम कथा' रिलीज की थी तो उस समय में भी इसने बॉक्स ऑफिस के हर पुराने रिकोर्ड तोड़ दिए थे.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • गदर - 2 ने कम दिनों में सबसे तेजी से कमाई की है

Gadar-2: बॉलीवुड फिल्म 'गदर -2' की कमाई दिन पर दिन बड़े ही शानदार तरीके से रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है. पीछले शुक्रवार सभी थिएटर्स में धमाकेदार एंट्री के बाद से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में धुआंधार कमाई कर ली है. यह फिल्म फैंन्स के लिए उनकी उम्मीद से भी ज्यादा खरी उतरी है. 

फिल्म गदर -2 के डायरेक्टर ''अनिल शर्मा'' ने जब साल 2001 में इसका पहला भाग - 'गदर एक प्रेम कथा' रिलीज की थी तो उस समय में भी इसने बॉक्स ऑफिस के हर पुराने रिकोर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म को उस समय लोगों का खूब प्यार मिला था. जिसके चलते हर सिनेमाघर फुल हो गए थे और बड़ी ही ताबड़तोड़ कमाई की थी. 

300 करोड़ के पार पहुंची गदर -2 

बात करें फिल्म गदर - 2 की तो इसने पहले ही हफ्ते में करीब 284 करोड़ रुपये अधिक की कमाई कर ली है. जिसके बाद इसने अपने दूसरे हफ्ते में भी अपना यह अंदाज बरकरार रखा. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 19 से 20 करोड़ रुपये की अच्छी - खासी कमाई की है. 8 दिन में 'गदर - 2' ने 303 करोड़ रुपये का कमाल का कलेक्शन किया है. 

फिल्म ने की सबसे तेज कमाई

गदर - 2 ने कम दिनों में सबसे तेजी से कमाई की है. इसने 300 करोड़ रुपये का Box Office माइलस्टोन का आंकड़ा पार कर दिया है. जोकि अपने आप में ही एक कमाल की बात है. इससे यह भी साफ नजर आता है कि फिल्म के एक्टर सनी देओल को लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं. इसके साथ ही इस फिल्म ने एक बार फिर से लोगों को अपना दिवाना बना दिया है और इतिहास एक बार फिर से दोहरा दिया. 

यही नहीं जानकारी के लिए बता दें कि 'गदर -2' ने साउथ से हिंदी इंडस्ट्री में आने वाली सबसे बड़ी फिल्में - बाहुबली - 2 और KGF - 2 को भी मात दे दी है, इन फिल्मों को 300 करोड़ का आकंड़ा पार करने में 10 से 11 दिनों का समय लगा था, इसके अलावा आमिर खान की फिल्म - दंगल को भी 300 करोड़ के आंकड़े को पार करने के लिए 13 दिन लगे थे. जबकि - गदर - 2 ने केवल 8 दिनों में ही इस रिकॉर्ड को बड़ी ही आसानी से तोड़ दिया.  

calender
19 August 2023, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो