Box Office Collection Day 7: सनी देओल की 'Gadar 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के करीब

Box Office Collection Day 7: 11 अगस्त को रिलीज हुई इस सीक्वल ने भारत में केवल 7 दिनों में 284.63 करोड़ रुपये की कमाई की है. शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: सनी देओल की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ ने वाकई इंडियन बॉक्स ऑफिस  पर गदर मचाया हुआ है. फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है इसी के साथ ‘गदर 2’ हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड भी बना रही है.

फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कलेक्शन कर रही और रिलीज के 7 दिन बाद भी ये सिलसिला थमा नहीं है. 11 अगस्त को रिलीज़ हुई इस सीक्वल ने भारत में केवल 7 दिनों में 284.63 करोड़ रुपये की कमाई की है.

शुक्रवार को  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ट्वीट किया, "H-I-S-T-O-R-I-C... #Gadar2 ने पहले हफ्ते में सनसनीखेज कमाई की... आज (दूसरे शुक्रवार) 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी... शुक्रवार 40.10 करोड़, शनिवार 43.08 करोड़, रविवार 51.70 करोड़, सोमवार 38.70 करोड़, मंगलवार 55.40 करोड़, बुध 32.37 करोड़, गुरु 23.28 करोड़. कुल: 284.63 करोड़ रुपये. #भारत बिज़."

उन्होंने आगे कहा, "#Gadar2 का #BO प्रदर्शन बड़े पैमाने पर एक रहस्योद्घाटन है... इस फिल्म के लिए दीवानगी अद्वितीय है... वास्तव में, बहुत, बहुत लंबे समय के बाद, मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ बड़े पैमाने पर सिंगल स्क्रीन भी इसका अनुभव कर रहे हैं एक तरह का उन्माद. #बॉक्सऑफिस."

यह फिल्म पूरे देश में व्यस्त घंटों में चल रही है और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' के साथ टकराव का सामना करने के बावजूद हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है.

सोमवार को गदर 2 की टीम ने फिल्म की भारी सफलता को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. गदर 2 के लिए दर्शकों के प्यार को देखकर शुरुआत में उनकी क्या प्रतिक्रिया थी, इसे साझा करते हुए सनी ने कहा, "फिल्म की रिलीज से पहले मैं काफी तनाव में था। जब फिल्म रिलीज हुई, तो मैं पूरी रात रोया और हंसा। मेरे पिता आसपास थे और उन्होंने मुझे देखा . मैंने उनसे कहा, 'मैंने शराब नहीं पी है। मैं खुश हूं, मैं क्या कर सकता हूं.''

calender
18 August 2023, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो