Border 2: गदर 2 के तहलके के बाद सनी देओल की बॉरडर के सीक्वल को लेकर हुआ बड़ा एलान

जेपी दत्ता वॉर फिल्म बॉर्डर का सीक्वल बनाने का इरादा कर चुके हैं. बता दें की भारतीय सेना के युद्ध पर आधारित फिल्म बॉर्डर के तर्ज पर बॉर्डर 2 बनने की खबर है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Border 2: सिनेमाघरों में इस समय तारा सिंह का जलवा छाया हुआ है. बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े तक सभी उनके दीवाने हो गए हैं. लोग कह रहे हैं कि आज से 22 साल पहले सनी देओल का जो दबदबा देखने को मिला था वह आज भी गदर 2 में देखने को मिल रहा है. जब से सनी पाजी की गदर 2 रिलीज हुई है लोगों के बीच तहलका मचा रही है. 

बता दें कि गदर 2 ने महज 8 दिन में 300 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. फिल्म को जिस प्रकार से सफलता मिली है उसे देखकर कहा जा रहा है कि सनी दओल आज भी सुपरस्टार हैं और लोगों के बीच उनका खास क्रेज है. उनकी इस फिल्म के सीक्वलके सफलता के बाद एक और सुपर हिट फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि बॉर्डर फिल्म के सीक्वल को बनाने की तैयारी की जा रही है. 

आज खबर आई कि जेपी दत्ता वॉर फिल्म बॉर्डर का सीक्वल बनाने का इरादा कर चुके हैं. बता दें की भारतीय सेना के युद्ध पर आधारित फिल्म बॉर्डर के तर्ज पर बॉर्डर 2 बनने की खबर है. बताया जा रहा है कि बॉर्डर 2 भारत-पाकिस्तान के बीच हुए 1971 युद्ध पर आधारित हो सकती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेपी दत्ता और निधी दत्ता संभालेंगे. बतया जा रहा है कि फिल्म के टॉप स्टूडियो संग कोलैबोरेशन पर बातचीत चल रही है. बॉर्डर फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म थी जिसमें कई बड़े कलाकारों ने पात्रों की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में सनी देओल मेन रोल में थे. हो सकता है बॉर्डर 2 में भी कई स्टार नजर आएं लेकिन सनी पाजी मुख्य में होंगे. 

calender
19 August 2023, 11:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो