Republic Day 2024: बॉलीवुड सेलेब्स ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, जानें कौन-कौन हैं शामिल

Republic Day 2024: आज 26 जनवरी को पूरा देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस अवसर पर हर कोई गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहा है. वहीं बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने भी दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Republic Day 2024: आज के दिन हमारा देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, इस अवसर सभी अपने फैमिली-दोस्तों को देशभक्ति से जुड़ी शुभकामना मैसेज भेंज रहे हैं. इसी खास मौके पर अक्षय कुमार से लेकर करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर 75वां गणतंत्र दिवस की बधाईयां दी हैं. उसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए अपने खास अंदाज में रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं दी हैं. 

तिरंगे लेकर दौड़ते दिखे अक्षय कुमार

75वां गणतंत्र दिवस के खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक बड़ी ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. ये दोनों एक्टर जॉर्डन में बड़े मियां छोटे मियां के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं.

विक्की कौशल ने दी बधाई

विक्की कौशल ने 75वां गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी फिल्म सैम बहादुर का वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही अपने फैंस को रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं विक्की कौशल ने मूवी 'सैम बहादुर' आज ओटीटी पर आ गई है.

संजय दत्त ने दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए फोटो शेयर की है.

करीना कपूर ने झंडा फहराने दिखी

करीना कपूर खान ने गणतंत्र दिवस पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय ध्वज फहराने का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद'.

calender
26 January 2024, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो