Ibrahim Ali Khan With Palak Tiwari: करण मेहता की पार्टी में साथ आए इब्राहीम और पलक तिवारी, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Ibrahim Ali Khan With Palak Tiwari: छोटे नवाब इब्राहिम अली ख़ान और पलक तिवारी करण मेहता की बर्थडे पार्टी में एकसाथ पहुंचे. तभी से सोशल पर यूज़र्स वीडियो को ख़ूब शेयर कर रहे हैं. इब्राहिम अली ख़ान ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • करण मेहता की बर्थडे पार्टी में साथ दिखे इब्राहिम और पलक.

Ibrahim Ali Khan With Palak Tiwari: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बीच एकदूसरे को डेट करने की अफवाह तेज़ है. दोनों अक्सर एक साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों मेहता की बर्थडे पार्टी के सेलिब्रेशन में साथ पहुंचे थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और फैंस उनकी जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

दरअसल, बुधवार को करण मेहता की बर्थडे के मौक़े पर आयोजित पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक साथ पहुंचे थे. इसके बाद, फैंस यह कयास लगाने कि शायद दोनों के बीच कुछ पक रहा है. इस बीच इब्राहिम ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नज़र आये और वो उसमें बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं पलक तिवारी भी ब्लैक वन पीस में अपनी ख़ूबसूरती झलकाती नज़र आ  रही थीं. 

इस बीच, उनके एक साथ बर्थडे पार्टी में पहुँचने की वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर शेयर होने लगी. यूज़र्स दोनों की जोड़ी पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि दोनों एक साथ अच्छे लग रहे  हैं, दोनों की जोड़ी मस्त है.

यूज़र्स ने की सैफ़ और करीना की जोड़ी से तुलना 

इब्राहिम और पलक तिवारी की कुछ वीडियो भी वायरल हो रही हैं जिसमे वो एक ही कार में दिखाई दे रहे हैं. इब्राहिम और पलक तिवारी को इस पार्टी में साथ देख फैंस काफी खुश दिखाई दिए. इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की जोड़ी को फैंस ने बेस्ट बताया. तो वहीं कुछ लोग इन दोनों की तुलना सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी से भी करते नज़र आए. 

calender
22 June 2023, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो