Konkona Sen Sharma: करियर के शुरुआती दौर के संघर्ष में बात करती हुई दिखीं अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा

Konkona Sen Sharma: कोंकणा सेन शर्मा इन दिनों काफी चर्चें में चल रही हैं. ऐसे में उन्होंने जीवन से जुड़े कई खुलासे किए हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कोंकणा सेन शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों के दौरान फिट होने की कोशिश को याद किया है.

Konkona Sen Sharma: कोंकणा सेन शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों के दौरान फिट होने की कोशिश को याद किया है. अभिनेत्री-निर्देशक कोंकणा सेन शर्मा जिन्हें स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी द लस्ट स्टोरीज 2 में उनकी शॉर्ट फिल्म के लिए काफी पॉजिटिव कमेंट मिल रही है.

एक्ट्रेस ने हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे उन्होंने फिट रहने के लिए जीवन में संघर्ष किए हैं. अपने एक्टिंग करियर के लिए उन्होंने काफी मेहनत की साथ ही अच्छा और फिट दिखने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में फैंस को बताया है.

उठाया मुद्दा

कोंकणा सेन शर्मा की शॉर्ट फिल्म में एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष ने शानदार अभिनय किया है अपनी इस फिल्म के जरिए कोंकणा ने महिलाओं की जरूरतों और रोमांटिक प्लेजर का मुद्दा उठाया है. साथ ही तमाम स्टोरियोटाइप्स को तोड़ने की बात कही गई है. कोंकणा सेन शर्मा अपनी शॉर्ट फिल्म पर बात करते हुए अपने करियर का भी जिक्र किया है.

एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘मैं करीब 20 वर्षों से एक्टिंग की दुनिया में हूं. मुझे शुरू में एक निश्चित दिशा में काम करने और उसमें फिट होने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा. मुझे लगता है कि हमारा फोकस इस मामले में बहुत संकीर्ण है कि क्या होना चाहिए. 

‘द लस्ट स्टोरीज 2’

आपको बता दें कि ‘द लस्ट स्टोरीज 2’ में 4 शॉर्ट फिल्म है. जिनका निर्देशन अलग-अलग निर्देशकों ने किया है. कोंकणा सेन शर्मा के अलावा आर बाल्की , सुजॉय घोष और अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने भी निर्देशन किया है. इसके साथ ही इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और आशी दुआ ने मिलकर बनाया है. ‘द लस्ट स्टोरीज 2’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई गै और दर्शकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

calender
02 July 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो