Raghav-Parineeti Wedding: राघव-परिणीति की शादी में भाग लेने के बाद CM केजरीवाल-मान उदयपुर से हुए रवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अब पूरी तरह से आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की हो गई हैं. इस दौरान उदयपुर के एयरपोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लौटते हुए नजर आए.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Raghav-Parineeti Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अब पूरी तरह से आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की हो गई हैं. रविवार 24 सितंबर को राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लिए हैं. परिणीति और राघव ने उदयपुर के द लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई है. इन दोनों ने अपनी शादी में कोई कसर नहीं छोरी हैं. अब मेहमानो के जाने का सिलसिला भी शुरु हो चुका है.

इस दौरान उदयपुर के एयरपोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लौटते हुए नजर आए. दोनों सीएम को एयरपोर्ट पर लोगों ने कैद किया गया. पत्रकारों ने उनसे पूछा कि शादी कैसी रही, जिस पर सीएम केजरीवाल ने जवाब दिया, "अच्छा था."

सीएम केजरीवाल-मान का एयरपोर्ट लुक 

दिल्ली के सीएम को काली पैंट के साथ पीली शर्ट पहने देखा गया, जबकि सीएम मान ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने ग्रे नेहरू जैकेट के साथ जोड़ा था. उनके अलावा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को भी उदयपुर से रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया.
 
राघव और परिणीति ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी पारिवारिक मित्रों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए.

calender
25 September 2023, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो