दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के बर्थ एनिवर्सरी पर बेटी वंशिका ने पढ़ा इमोशनल खत, कहा- आपकी बहुत याद आती है पापा

Satish Kaushik Birth Anniversary: दिवगंत अभिनेता सतीश कौशिक के 67वें बर्थ एनिवर्सरी के अवसर पर उनकी बेटी वंशिका ने अपने पापा के लिए एक इमोशनल पत्र पढ़ा है जिसे सुनकर सभी भावुक हो गए।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • बीते दिन दिवगंत अभिनेता सतीश कौशिक के बर्थ एनिवर्सरी मनाई गयी

Vanshika On Satish Birth Anniversary: हिंदी सिनेमा के वेटरन अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की पिछले महीने हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी। एक्टर के अचानक इस दुनिया से चले जाने का गम अभी तक बॉलीवुड में पसरा हुआ है। वहीं बीते दिन दिवगंत अभिनेता सतीश कौशिक के बर्थ एनीवर्सरी के अवसर पर उनके परिजनों और दोस्तों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था।

सतीश कौशिक के बर्थ एनीवर्सरी के उपलक्ष्य में रखे गए कार्यक्रम को दिवगंत एक्टर की पत्नी शशी कौशिक और बेटी वंशिका के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर और अनिल कपूर ने होस्ट किया था। इस कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद सभी सितारें दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के साथ बिताए पलों को याद कर भावुक नजर आए। कौशिक की 10 साल की बेटी वंशिका ने कार्यक्रम में एक खत पढ़ा जिसे सुनकर सभी भावुक हो गए। बता दें कि यह खत वंशिका ने अपने पिता के दाह संस्कार के समय लिखा था।

वंशिका ने पापा को याद करते हुए पढ़ा खत

सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च को दिल्ली में हुआ था। हालांकि अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया था। जब अभिनेता के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए मुंबई ले जाया जा रहा था, तब उनकी बेटी वंशिका ने पापा के लिए एक खत लिखा था। अंतिम संस्कार के समय अभिनेता के पार्थिव शरीर के साथ ही खत को रखा गया था।

वंशिका ने लिखा, काश फिल्मों की तरह चमत्कार होता

कार्यक्रम में वंशिका ने अपने पापा के लिए एक खत पढ़ा- हैलो पापा, मुझे मालुम है कि अब आप नहीं है, लेकिन मैं चाहती हूं कि आप मेरे साथ हमेशा रहें, आपके दोस्तों ने मुझे मजबूत होना सिखाया है लेकिन मैं आपक बिना नहीं रह सकती हूं, मुझे आपकी बेहद याद आती है, अगर मुझे पता होता की आप हमें छोड़ के जाने वाले हो तो मैं आपके साथ बहुत सारा समय बिताने के लिए स्कूल भी मिस करती, काश आखिरी बार आपके साथ होती और आपको गले लगा पाती, बता दें कि वंशिका द्वारा इस खत को पढ़ने के बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी की आंखे नम हो गई। वंशिका ने अपने खत में आगे पढ़ा- काश कोई ऐसा चमत्कार होता जैसे फिल्मों में होता है और आप फिर से जीवित हो जाते। मुझे नहीं पता अब मैं अपना होमवर्क नहीं करूंगी तो मुझे मम्मा से कौन बचाएगा, मुझे अब स्कूल भी जाने का मन नहीं करता है, पापा प्लीज आप मेरे सपनों में हर रोज आना, मैने आपके लिए पूजा भी किया ताकी आप स्वर्ग में रहें। हम फिर से 90 साल बाद मिलेंगे, आप प्लीज दोबारा जन्म मत लेना, मैं आपसे 90 साल बाद मिलूंगी, आप मुझे याद रखना, मेरे पास दुनिया के सबसे बेस्ट पापा थे. मैं हमेशा आपको याद रखूंगी।

calender
14 April 2023, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो