Shaakuntalam First Review: शाकुंतलम का प्रीमियर देखने का बाद लोगों ने दिया रिएक्शन, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

Shaakuntalam First Review: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू की मचअवेटेड फिल्म शाकुंतलम 14 अप्रैल को रिलीज होगी। हालांकि  प्रीमियर देखने के बाद फिल्म से मिला-जुला रिस्पॉन्स अभी से ही देखने को मिल रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • फिल्म शाकुंतलम का प्रीमियर देखने के बाद लोंगो का रिव्यू आया सामने

Shaakuntalam First Review: साउथ के सुपरस्टार देव मोहन और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम को लेकर काफी चर्चे में है। माइथॉलोजिकल अपकमिंग फिल्म शाकुंतलम सिनेमाघर में रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी बज देखने को मिल रहा है।

मच अवेटेड फिल्म शांकुतलम का रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। यह फिल्म एक माईथॉलोजिकल ड्रामा है जो कालिदास की कविता अभिज्ञान शांकुतलम पर बनाई गई है। इस फिल्म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभू लीड रोल की भूमिका में है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में रिलीज से पहले ही काफी क्रेज है।

हाल ही में शाकुंतलम फिल्म के मेकर्स ने एक फिल्म प्रीमियर का आयोजन किया था जिसमें सिलेक्ट ऑडियंस, पत्रकार, और फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोग शामिल हुए थे। फिल्म का प्रीमियर देखने के बाद दर्शकों का फिल्म शाकुंतलम को लेकर रिव्यू सामने आ रहा है तो आइए जानते है दर्शकों को शाकुंतलम का प्रीमियर कैसी लगा।

फिल्म शाकुंतलम पर लोंगो ने दिया रिएक्शन

गुणा शेखर के निर्देशन में बनी फिल्म शाकुंतलम एक एतेहासिक फिल्म है जिसे तेलुगु भाषा में बनाया गया है। इस फिल्म को दर्शकों ने एक एंटरटेनर फिल्म बताया है साथ ही इस फिल्म की तारीफ भी की है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म उतना अच्छा नहीं है जिसमें वीएफएक्स की कमी है। शाकुंतलम फिल्म में साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे साथ दर्शकों द्वारा बताया जा रहा है कि शाकुंतलम फिल्म समांथा के फिल्मी करियर का सबसे शानदार फिल्म है। तो वही कुछ लोग फिल्म में वीएफएक्स और सीजीआई की कमी बता रहे है। कुछ लोगों का मानना है कि ट्रेलर में जैसा दिखाया गया है वैसा कुछ फिल्म के कहानी में नहीं है। हालांकि फिल्म रिलीज होने के बात ही फिल्म को असली फीडबैक मिल पाएगी।

यहां देखें शाकुंतलम फिल्म पर लोगों का रिएक्शन

कैसी है शांकुतलम की कहानी

मशहूर फिल्म निर्मात गुणा शेखर के निर्देशन में बनी फिल्म शाकुंतलम में राजा दुष्यंत का किरदार एक्टर देव मोहन, धुरवासा मुनि के किरदार में मोहम बाबू, कण्व महर्षि के किरदार में सचिन खेडेकर और प्रांवदा के किरदार में अदिति बालन नजर आएंगे। वही फिल्म में लीड रोल के रूप में सांमथा रुथ प्रभू को चुना गया है जो फिल्म शाकुंतलम में शकुंतला के किरदार में नजर आएंगी।

इस फिल्म में राजा दुष्यंत और रानी शकुंतलम की दिल छुने वाली प्रेम कहानी को दर्शाया गया है जो दुर्वासा मुनि के श्राप के कारण अनेक कठिनाइयों से गुजरते हुए देखें जाएंगे। इस फिल्म में मणि शार्मा ने अपना संगीत दिया जिसे श्री वेंकटश्र्वर और गुना टीमवर्क्स के द्वारा निर्मित किया गया है।

अल्लु अर्जुन की बेटी ने शाकुंतलम से किया डेब्यू

मचअवेटेड फिल्म शाकुंतलम में अल्लु अर्जुन की बेटी अरहा ने डेब्यू किया है, एकटर की बेटी अरहा अभी 4 साल साल की है जो शाकुंतलम में बेबी भरत के किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की बेटी अरहा ने अपने किरदार से दर्शकों की खूब वाहवाही लुटी है।

कब होगी रिलीज

बता दें कि गुणाशेखर के निर्देशन में बनी फिल्म शाकुंतलम सिनेमाघर में कल यानी 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। शाकुंतलम को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाष में भी रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म एक्ट्रेस समांथा रुथ की पैन इंडिया फिल्म है जिसे देखने के लिए देशभर के लोग उत्साहित है।

calender
13 April 2023, 12:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो