Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनी मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर, लोगों ने दिया रिएक्शन

हाल ही में बॉलीवुड किंग खान, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में स्थित फेमस ब्रांड मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर बनी है जिसके बाद लोग अपनी नराजगी जताते हुए अपना रिएक्शन दें रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • सुहाना खान बनी मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर

मंगलवार को मुंबई में फेमस ब्रांड मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर इवेंट रखा गया था जिसमें अभिनेता शाहरुख खान की बेटी रेड ड्रेस में पहुंची थी। इस इवेंट में सुहाना खान के अलावा सिंगर अनन्या बिड़ला भी शामिल हुई थी। 

सुहाना खान बनी मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर

दुनिया भर में मशहूर मेबेलिन ब्यूटी मेकअप ब्रांड की न्यू ब्रांड एंबेसडर सुहाना खान को बनाया गया है। इस दौरान पहली बार सुहाना खान मीडिया से बात करते हुए देखी गई। हालांकि पब्लिक को सुहाना का ब्रांड एंबेसडर बनना कुछ रास नहीं आया। लोगों का कहना है कि अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने प्रोफेशनली अभी तक कुछ नहीं किया है। सुहाना खान की इस अचीवमेंट का श्रेय लोग शाहरुख खान को दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि सुहाना खान एक सुपरस्टार की बेटी है जिसकारण उन्हें मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में सुहाना खान को होस्ट VJ अनुषा से बात करने से उनकी मां गौरी खान ने रोक दिया गया था क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि सुहाना की पहली बातचीत मीडिया से इस इवेंट में हो।

बीते दिन यानी 11 अप्रैल मंगलवार को मुंबई में मेबेलिन ब्यूटी मेकअप ब्रांड एंबेसडर का इवेंट हुआ था, यह इवेंट काफी खास था क्योंकि शाहरुख खान की बेटी पहली बार पब्लिक से रूबरू हुई थी। इवेंट के दौरान सुहाना ने मेबलिन से जुड़ने पर बातचीत भी की। बता दें कि सुहाना खान से पहले फेमस ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर दिग्गज बैटमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, सिंगर अनन्या बिड़ला के साथ-साथ मॉडल एक्क्षा गुरंग भी मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर है।

मंबई में आयोजीत मेबेलिन ब्यूटी ब्रांड एंबेस्डर इवेंट से सुहाना का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसपर लोगों ने अपनी नाराजगी जताते हुए ढ़ेर सारी प्रतिक्रियाएं दी है ।

मेबेलिन ब्रांड एंबेसडर बनने पर सुहाना ने कही ये बात

सुहाना खान मेबेलिन ब्रांड एंबेसडर बनने पर कहा कि मैं आप लोगों से दोबारा मिलने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, मेबेलिन का ऐड शूट करने में मुझे बेहद मजा आया था, और उसको दिखाने के लिए मै बहुत उत्साहित हूं। मैंने मेबेलिन ब्यूटी मेकअप के कई प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है, मुझे मेबेलिन का मस्कारा बेहद कमाल का लगा। मेरे लिए मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर बनना बेहद ही सम्मान की बात है। मेबेलिन ब्रांड के साथ जुड़कर मै बेहद खुश हूं।

 सुहाना वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है। सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में सुहाना खान के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा, दिवगंत एकट्रेस श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी नजर आने वाले है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इस बात की जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

सुहाना खान का मेबेलिन ब्रांड एंबेसडर बनने पर लोगों ने दिया रिएक्शन

सुहाना खान के इस बड़ी अचिवमेंट पर सोशल मीडियो पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे है। दुनिया भर में मशहूर ब्यूटी मेकअप ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनने पर सुहाना खान से सभी नाराजगी जता रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना खान की इवेंट वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है- सुहाना ने ऐसा कौन सा बड़ा काम किया है जिससे उन्हें इतने बड़े मेकअप ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया। वही एक दुसरे यूजर ने लिखा है- अभी तक सुहाना का न तो कोई फिल्म रिलिज हुआ न ही कोई गाना ऐसे में इतने बड़े ब्रांड का एंबेसडर बनना पूरी तरह से बायस्ड है।

 

calender
12 April 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो