Salman Khan Death Threat: सलमान खान को जान का खतरा, गैंगस्टर ने दी फिर जान से मारने की धमकी

Salman Khan: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। हालांकि यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान को गैंगस्टर द्वारा कॉल करके जान से मारने की धमकी मिली है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है गैंगस्टर ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है।

Salman Khan Death Threat: हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकियों का सिलसिला समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार धमकियों के बीच फिर से सलमान खान को कॉल करके धमकी दी गई है। गौरतलब यह है कि गैंगस्टर ने पुलिस कंट्रेल रूम में कॉल करके अभिनेता को धमकी दी है। कॉलर ने अपने धमकियों में कहा कि वह 30 तारीख को सलमान खान को जान से मारेगा।वही कॉलर ने अपना नाम रॉकी बताया जो की जोधपुर का गौरक्षक है।

सोमवार को आया था पुलिस कंट्रोल रूम में गैंगस्टर का कॉल

आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान को जान से मार देना का धमकी भरा कॉल रॉकी नाम के एक श्ख्स द्वारा दिया गया था, रॉकी ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सोमवार रात 9 बजे कॉल करके अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि इस कॉल के बाद पुलिस विभाग में उथल-पुथल मच गया है। इस धमकी भरे कॉल के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जूट गई है। मुंबई पुलिस इस मामले को गंभीरता से जांच कर रही है।

हाल ही मिली थी लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान को धमकी

आपको बता दें कि पिछले महीने ही अभिनेता सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली थी। लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई ने ऑपरेशन दुर्तांत के दौरान जेल से एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उसने कहा था कि मेरे जिंदगी का एक ही मकसद है सलमान को जान से मारना। लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह बचपन से ही सलमान खान से बेहद गुस्सा है क्योंकि सलमान खान ने हमारें इलाके में आकर काले हिरण की हत्या कर दी थी और गलती की माफी भी नहीं मांगी थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि अगर वह बिकानेर में स्थित हमारे कुलदेवी के मंदिर जाकर मांफी मांगते है तो मैं उन्हें मांफ कर दुंगा लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे तो मैं उसे जान से मार दुंगा।

पिछले महीने ही मिली थी सलमान को धमकी भरा ईमेल

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा खुलेआम धमकी मिलने के बाद अभिनेता सलमान खान के मनेजर के ईमेल पर सलमान खान के लिए एक धमकी भरा ईमेल भी मिला था जिसमें लिखा था, तेरे बॉस को गोल्ड भाई (गोल्डी बराड) से बात करनी है, लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो तो देखा ही होगा, अगर नहीं देखा तो बोल दे देख लें, बात खत्म करनी है तो बात करवा देना, फेस टू फेस करनी है तो वो भी बता देना, समय रहते बता रहा हूं अगली बार झटके ही देखेगा।

धमकियों के बाद अभिनेता की  बढ़ाई गई सुरक्षा

सलमान खान को जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है ऐसे में अभिनेता की सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया जा रहा है। सलमान खान को वाई प्लस कैटगिरी की सुरक्षा दी गई है। बता दें की सलमान खान ने खुद अपनी सुरक्षा के लिए सफेद रंग की बेहद एक्सपेंसिव बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी है।

सलमान खान अपकमिंग फिल्म

गैंगस्टर द्वारा मिल रही धमकियों के बीच सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर सोमवार को शाम 6 बजे रिलीज किया गया। फिल्म की ट्रेलर रिलीज इवेंट में सलमाखान के साथ फिल्म के सभी स्टारकास्ट एक साथ नजर आए। वही इस फिल्म को 21 अप्रैल यानी की ईद के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

calender
11 April 2023, 12:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो