KKBKKJ Movie Trailer: दबंग खान की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल स्वैग से जीता सलमान खान ने फैंस का दिल

Kisi ka bhai kisi ki jaan: 10 अप्रैल को शाम 6 बजे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान का शानदार स्वैग देखते ही फैंस अपना दिल हार बैठे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • सलमान खान की फिल्म 'KKBKKJ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Kisi ka bhai kisi ki jaan Trailer: हिंदी सिनेमा के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान की शानदार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर सोमवार को शाम 6 बजे रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर में सलमान खान का स्वैग देखकर फैंस कायल हो रहे है। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा-डांस के साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

कैसा है KKBKKJ का ट्रेलर

सलमान खान की धमाकेदार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर कल शाम को रिलीज किया गया। फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान संस्कृत श्र्लोक करते  हुए नजर आ रहे है। वही इस ट्रेलर में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। वही फिल्म में अपने प्यार के लिए दबंग खान शानदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान अलग लुक में नजर आ रहे है। सिक्स पैक एब्स, लंबे बाल में सलमान खान गजब का टशन दिखाते हुए नजर आ रहे है।

कैसी है 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक्टर सलमान खान और एकट्रेस पूजा हेगड़े की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। वही इस फिल्म में साउथ का भी तड़का देखने को मिलेगा। सलमान खान की अपकंमिग फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है हालांकि अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म स्टारकास्ट ने लिया ऐसा लुक

किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर रिलीज इवेंट में फिल्म के सभी स्टारकास्ट बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आए। ट्रेलर रिलीज इवेंट में एक्टर सलमान खान ने ब्लैक और प्रिटेंड पैंट और आंखो पर काला चश्मा पहने बेहद शानदार लग रहे थे। वही शहनाज गिल भी ऑल ब्लैक लुक से सभी का ध्यान अपने तरफ खींच लिया।

 इस दिन होगी रिलीज

फिल्म निर्माता फहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने प्रोड्यूज किया है। इस फिल्म से सलमान खान शहनाज गिल और पलक तिवारी को लॉन्च कर रहे है। दोनों एक्ट्रेस की यह पहली फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म से पहले एक्ट्रेस पलक तिवारी फिल्म 'रोजी द सैफरन चैप्टर' से डेब्यू करने वाली थी हालंकि अभी फिल्म का रिलीज डेट संस्पेंस में बना हुआ है।

यहां देखें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी का जान में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में है। वही अभिनेता दग्गुबाती वेंकटेश, राघव जुयाल, भूमिका चावला, सिद्धार्थ निगम भी फिल्म में अहम रोल निभाया है। वही इस फिल्म के 'येत्तम्मा' गाने में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने कैमियो किया है। फिल्म के गाने को लेकर काफी बज देखने को मिला था।

calender
11 April 2023, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो