KKBKKJ Movie Trailer: सलमान खान ने किया KKBKKJ का पोस्टर रिलीज, कुछ ही घंटे में ट्रेलर भी होगी रिलीज

बॉलीवुड दबंग खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पोस्टर रिलीज किया है वही आज शाम को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। सलमान खान के प्रति फैंस का क्रेज देखकर फिल्म मेकर्स द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर आज शाम को रिलीज की जाएगी

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता में गिने जाने वाले सलमान खान अपने फिल्मों से दर्शकों को खूब एंटरटेन करते है ऐसे में एक बार फिर फैंस के लिए सलमान खान मचअवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ लेकर आ रहे है। सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है ऐसे में एक्टर की अपकंमिग फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर आज शाम 6 बजे रिलीज किया जाएगा हालांकि फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी।

यहां देखे फिल्म का नया पोस्टर

‘किसी का भाई किसी की जान’ स्टारकास्ट

सलमान खान की आनेवाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की स्टार कास्ट की बात करें तो सलमान खान के अलावा इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल अहम रोल में नजर आएंगे। वही इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे है। एक्टर सलमान खान अपनी अपकंमिग फिल्म की जोरों शोरों से प्रमोशन में लगे हुए है। हाल ही में फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज हुआ था, इस गाने पर दर्शकों ने अपना बेशुमार प्यार लुटाया है, इस गाने में एक्टर सलमान खान लुंगी उठाकर डांस करते हुए नजर आए वही इस गाने को और धासु बनाने में साउथ एक्टर राम चरण ने अपना योगदान दिया है। गाने में राम चरण के एंट्री से दर्शक बेहद इंप्रेस हुए। हालांकि बता दें कि इस गाने को लेकर विवाद भी सामने आ रहा है।

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने येंतम्मा गाने पर जताई नाराजगी

भारत के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के ‘येंतम्मा’ गाने पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह गाना हमारे साउथ कल्चर का मजाक उड़ाने वाला गाना है, इस गाने से हमारे कल्चर का अपमान हो रहा है। यह लुंगी नहीं बल्की क्लासिकल पहनावा है।

सलमान खान वर्क फ्रंट

बॉलीवुड दबंग खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद टाइगर 3 में जलद नजर आएंगे

calender
10 April 2023, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो