Kangana on karan johar: करण जौहर पर फिर कसा कंगना ने तंज कहा- ‘अभी तो बस हिंदी सुधारी है आगे देखो और क्या-क्या होता है’

 Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर अपनी तीखी जबान से फिल्म निर्माता करण जौहर पर तंस कसते हुए निशाना साधा है। कंगना ने करण जौहर पर अपमान करने का इल्जाम लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा है आगे देखों और क्या-क्या होता है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • अभिनेत्री कंगना रनौट एक बार फिर फिल्म निर्माता करण जौहर पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है।

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौट एक बार फिर फिल्म निर्माता करण जौहर पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है। दरअसल, बात यह है कि फिल्म मेकर करण जौहर का बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का करियर समाप्त करने का काबुलनामे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके वजह से करण जौहर काफी ट्रोल हुए थे। इस वीडियो पर करण जौहर अपनी सफाई देते हुए सभी आरोप को झुठा बताते हुए एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद अब करण जौहर के इस पोस्ट पर कंगना रनौट ने अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना ने करण को बताया चाचा चौधरी

बॉलीवुड पंगा क्वीन एक बार फिरहिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर पर निशाना साधते हुए कई इल्जाम लगाए हैं। कंगना का करण जौहर पर आरोप है कि नेशनल टेलीविजन पर पहले भी फिल्म मेकर करण जहौर कंगना का अपमान करते थे और धमकियां भी देते थे। कंगना ने करण जौहर के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपने इंस्टा स्टोरी में मेनशन करके लिखा है- ‘एक समय था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया के साथ नेशनल टीवी पर मेरा इन्सल्ट करते थे और मुझे बुली करते थे, आज मुझे इनकी हिंदी देखकर ध्यान आया, कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी में आगे लिखा ‘अभी तो केवल हिंदी सुधारी है आगे-आगे देखो और क्या होता है’।

करण ने की थी इंस्टा पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि- लगा लो जो इल्जाम लगाना है.... मैं झुकने वाला नहीं हूं... झूठ का गुलाम बन जाओ,... मैं बोलने वालों में से नहीं,.. जितना निचा दिखाओ.. जितना इल्जाम लगाओ,...झुकने वालों में से नहीं हूं... कर्म हमारी जीत है.. आप उठाओं तलवार... मैं मरने वालों में से नहीं हूं। बता दें कि करण जौहर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट हमेशा नेपोटिज्म को बढ़ाने को लेकर तंज कसते रहती है।

calender
10 April 2023, 02:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो