Sunil Grover on Kapil Sharma Show: क्या सुनील ग्रोवर फिर करेंगे कपिल शर्मा के साथ काम, बातों-बातों में सुनील ग्रोवर ने किया इशारा

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन- एक्टर सुनील ग्रोवर अपने कॉमेडी से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। सोनी टीवी पर प्रसारित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर ने दर्शकों को गुददुदा कर खूब नाम काम कमाया है। अब सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी टीवी पर देखने को मिलेगी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • हाल ही में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम करने को लेकर बात-चीत की है

टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शों में डॉ. गुलाटी और रिंकू भाभी के साथ-साथ गुत्थी के किरदार से ऑडियंस को सुनील ग्रोवर ने खूब हंसाया है। हालांकि साल 2018 में कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर की भयानक लड़ाई हो गई थी जिसके बाद सुनील कॉमेडी शो को छोड़ दिया था। कपिल के शो को छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर ने कई शोज किए लेकिन कपिल के शो में  दुबारा लौट कर नहीं गए। इन सब के बीच  खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में वापिस आने वाले है।

क्या फिर से एक साथ दिखेंगे कपिल और सुनील ग्रोवर

दरअसल, हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू दिया था इस इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर से सवाल पुछा गया कि, क्या वह कपिल शर्मा के साथ दुबारा काम करेंगे, बता दें कि विवादो के बाद एक इंटरव्यू में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा था कि सुनील ग्रोवर का हमारे शो में खुले हाथों से स्वागत है। इंटरव्यू में पुछे गए सवाल का जवाब देते हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा कि फिलहाल तो ऐसा कुछ नहीं है.. या फिर आप ही पुछवालो, मैं फिलहाल व्यस्त हूं, और मैं मेरे काम में खूश हूं, वो भी अपने कामों में व्यस्त है और अच्छा काम भी कर रहा है। सुनील ग्रोवर ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं अपने नॉन फिक्शन फेज को काफी एंजॉय कर रहा हूं। फिक्शन सेटअप से मुझे एक नया अनुभव मिल रहा है। मुझे इसे करने में काफी ज्यादा मजा आ रहा है। फिलहाल अभी कोई फ्यूचर प्लान नहीं है।

सुनील ग्रोवर वर्क फ्रंट

फेमस कॉमेडीयन सुनील ग्रोवर के पास फिलहाल बहुत प्रोजेक्ट्स हैं, हाल ही में कॉमेडियन को मानव शाह द्वारा डायरेक्ट किया गया यूनाइटेड कच्चे वेब सीरीज में देखा गया था। इस वेब सीरीज में 8 एपिसोड है जो यूके में शूट की गई थी। इस सीरीज में लंदन में रह रहे भारतीय प्रवासियों की कहानी दिखाया गया है।

इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट की बात करे तो सुनील ग्रोवर के अलावा सतीश शाह, निखिल विडजय,सपना पब्बी, मनु रिशि चड्ढा समेत कई स्टार ने यूनाइटेड कच्चे वेब सीरीज में महत्वपुर्ण भूमिका निभाई है। बता दें कि जल्द ही सुनील ग्रोवर बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आएंगे। जवान फिल्म को एटली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है । इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ विजय सेतुपति और सन्या मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आएंगे। वही फिल्म में संजय दत्त कैमियो करते नजर आएंगे।

calender
08 April 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो